MumbaiTop Stories

VIDEO: डबल डेकर बस में घुसी ओवरहेड रेलिंग

0

यहां मुंबई के बांद्रा में एक डबल डेकर बस हादसे का शिकार हो गई. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. बता दें कलीना यूनिवर्सिटी की ओर जा रही बस एक ओवरहेड रेलिंग से टकरा गई. ये रेलिंग ऊंची गाड़ियों को रोकने के लिए लगाई गई थी. इसके बावजूद ट्राफिक जाम से बचने के लिए ड्राइवर ने बस को वहीं से गुजारने की कोशिश की. इसके बाद जो बस का हालत हुआ वह आप वीडियो में देख सकते हैं.

इधर भारी बारिश कि वजह से बांद्रा मे जगह – जगह पानी भरा हुआ है. इससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं अंधेरी में सुबह फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा ढहने से पश्चिम रेलवे की रेल सेवाएं बाधित हो गईं हैं. एक अधिकारी ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी रविंदर भाकर ने बताया कि ओवरहेड इक्व्पिमेंट क्षतिग्रस्त हो गया और इसे ठीक करने के लिए इंजीनियरों का एक दल काम पर लग गया है. ऑफिस और कालेज पहुंचने के लिए लोग अपनी जान जोखिम में डाल कर रेलवे ट्रेक पर चलना शुरू कर दिया है.

उन्होंने कहा , ‘‘ फुटओवर ब्रिज का एक हिस्सा गिर गया है जिससे पश्चिम रेलवे की सभी सेवाएं बाधित हो गई हैं। हमारे अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं और स्थिति का जायजा ले रहे हैं. ’’

आपदा प्रबंधन ईकाई के एक अधिकारी ने कहा कि दमकल कर्मी और अन्य एजेंसियां मलबे को साफ करने के काम में जुट गई हैं.

बाउंसरों ने इन लड़कियों की जमकर कि कुटाई, अब Video वायरल हो रहा है

Previous article

बुरी नज़र और अच्छी फसल के लिए किसान लगा रहे हैं एक्ट्रेस की बिकनी वाली तस्वीर

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami