MumbaiTop Stories

Video : शख्स के ऊपर से गुजर गई एक्सप्रेस ट्रेन, खरोच तक नहीं आया

0

मुंबई के कुर्ला रेलवे स्टेशन पर एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां सुसाइड के लिए ट्रेन की पटरियों पर लेटे शख्स ऊपर से पूरी की पूरी ट्रेन गुजर गई लेकिन उसे एक खरोच तक नहीं आया। यह दिलदहलाने वाली घटना स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

कुर्ला रेलवे स्टेशन जहां रविवार होने के कारण थोड़ी भीड़ कम थी। किसी को इस बात का अंदाजा नही था कि अगले ही पल कुछ ऐसा होने वाला है। जिसकी किसी ने कल्पना नही की थी। रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म पर यात्री खड़े ट्रेन के आने का इंतज़ार कर रहे थे। लेकिन इसी में से एक शख्स ऐसा भी था जिसके मन मे कुछ और चल रहा था। इतने में सामने से एक मेल ट्रेन आती दिखाई दी। यात्री प्लेटफार्म के थोड़े पीछे जाने लगे लेकिन तभी एक शख्स पटरी पर छलांग लगा दिया। और रेलवे ट्रैक पर लेट गया। लोग उसे बचाने की सोचते तब तक तेज़ रफ़्तार ट्रेन उस शख्स के ऊपर से गुजरने लगी। प्लेटफार्म पर खड़े मुसाफिर समझ गए थे कि इस शख्स की मौत हो गई हो गयी। लेकिन जैसे ही ट्रेन जाती है ये शख्स खुद से उठ खड़ा हो जाता है।

बाद में आरपीएफ के जवानों की मदद से उसे कुर्ला आरपीएफ के थाने में लाकर पूछताछ की जाती हैतो पता चलता है कि इस शख्स का नाम विश्वास गुलाब बनसोडे है। जो कि खुद ही रेलवे कर्मचारी है, ये शख्स इगतपुरी रेलवे स्टेशन पर इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस डिपार्टमेंट में कार्यरत है। हालांकि ये आत्महत्या क्यों करना चाह रहा था। इस बात की जानकारी नही मिल पाई है। फिलहाल आरपीएफ इस शख्स के परिवार वालो को बुलाकर विश्वास बनसोडे को उसके हवाले सौंप दिया है।

 

क्रिकेट मैच में अचानक हुई गेंदबाज की मौत, देखें दिल दहला देने वाला वीडियो

Previous article

अभिनेत्री जीनत अमन से छेड़छाड़ ,मामला दर्ज

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami