CrimeMaharashtra/GoaMumbaiTop Stories

VIDEO: सिरफिरे शख़्स ने घर के बाहर खड़े डेढ़ दर्जन भर वाहनों में आग लगाई, ठाणे पुलिस ने शुरू की जांच

0
Thane: 18 bikes gutted in fire, cops initiated probe
Thane: 18 bikes gutted in fire, cops initiated probe

मुंबई से सटे ठाणे के पंचपखाड़ी के हनुमान नगर इलाके में मंगलवार देर रात किसी सनकी ने करीब एक दर्जन से अधिक कारों और मोटरसाइकिलों को अपना निशाना बनाया. अज्ञात शख्स ने कॉलोनी में घरों के बाहर कड़ी बाइकों और कारों में आग लगा दी. ताज्जुब की बात थी कि ये व्यक्ति रातभर दर्जनों गाड़ियों को अपना निशाना बनाता रहा लेकिन किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. इस घटना पुलिस की रात्रि गश्त पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं. घरों के बाहर खड़े वाहनों को आग लगाने की इस वारदात से लोग भयभीत हैं. पुलिस को इस संबंध में एक सीसीटीवी फुटेज भी मिला है. इस फुटेज में मुंह पर कपड़ा लपेटे एक संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दे रहा है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस के मुताबिक जिस दूकान के बाहर ये गाड़ियां खड़ी थीं उसे भी काफी नुक्सान हुआ है. वारदात देर रात करीब 3 बजे के आस पास अंजाम दिया गया है. लोगों की नींद तब टूटी जब धमाके के साथ गाड़ियां जलने लगीं. लोगों ने फ़ौरन इसकी खबर पुलिस और फायर ब्रिगेड को दी और तब जाकर आग पर काबू पाया जा सका. इस आग में करीब 18 गाड़ियां जलकर ख़ाक हो गयीं है.

ठाणे पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. ये कोई पहली घटना नहीं है जब इसी तरह गाड़ियों को आग के हवाले किया गया हो. इससे पहले मुंबई के सायन इलाके में भी कई गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया था.

यवतमाल में भीषण सड़क हादसा-कार-ट्रक में आमने-सामने से टक्कर; 9 की मौके पर मौत, 7 जख्मी

Previous article

कोल्हापुर: प्रभु येशु की प्रार्थना सभा में मौजूद लोगों पर हिंदुत्व संघठन के लोगों ने किया तलवार से हमला, 12 गंभीर रूप से घायल

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami