Bollywood/FashionCrimeMumbaiTop Stories

EXCLUSIVE VIDEO : ज़रीन खान के साथ हुई थी छेड़छाड़ ! भीड़ में ‘युवक ने ‘गलत तरीके से छूने की कोशिश’ , गुस्से में थप्पड़ जड़ा

0
Actress Zareen Khan was molested at Aurangabad event

बॉलीवुड एक्ट्रेस ज़रीन खान के साथ विवाद खुद बा खुद चलकर आ रहा है. एक्ट्रेस पर अब आरोप लग रहे हैं की उनकी वजह से औरंगाबाद के एक मॉल के बाहर हंगामा हो गया था. बेकाबू भीड़ को कंट्रोल में करने के लिए वहां पुलिस बल को लाठी चार्ज करना पड़ा था. जिसके बाद स्थानीय लोग एक्ट्रेस के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग कर रहे हैं. लेकिन अब इस पूरे बवाल पर पहली बार जरीन खान ने अणि चुप्पी तोड़ते हुए एक और चौंकाने वाला खुलासा किया है.

एक्ट्रेस ने पहली बार चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, वहां उन्होंने जो कुछ भी किया वो हर लड़की को करना चाहिए. इसके लिए एक्ट्रेस ने अपनी शिकायत भी दी है. ज़रीन ने बताया जब वो मॉल पहुंची तो उनके साथ बदसलूखी कि गई. उन्हें लगा की लोग उन्हें बचाएंगे, मगर उन्हें भीड़ में अकेले छोड़ दिया गया. जिसका फायदा कुछ लोगों ने उठाने की कोशिश कि, उन्हें हाँथ लगाया गया. पहले तो उन्हें लगा भीड़ में ऐसा होता है. कुछ देर में समझ आ गया ऐसा नहीं, फैंस बेकाबू नहीं हुए हैं बल्कि जान बूझकर उन्हें छूने कि कोशिश कि गयी थी.

जरीन खान ने बताया कि, भीड़ में कुछ लोग मेरी कार की तरफ आए और मुझे गलत तरीके से छूने की कोशिश की. मैं भीड़ में फँस गयी थी और बड़ी मुश्किल से निकल पाई. लोग मेरी कार के अंदर तक हाँथ डाल रहे थे. सेल्फी के नाम पर मेरे साथ बदतमीज़ी करने कि कोशिश की जा रही थी. जिस पर मैंने उनको जमकर फटकार लगाई और मैं अपनी गाड़ी में बैठ गई.

इन दिनों एक्ट्रेस लगतार ख़बरों में हैं. इससे पहले गोवा में उनकी कार से टकराने के बाद एक बाइकसवार की मौत हो गई थी. उनपर आरोप लगा था की उनका ड्राइवर बेहद तेज़ रफ़्तार से कार चला रहा था.

Nishat Shamsi

नरेंद्र मोदी सरकार के एक मंत्री ने कहा- राहुल गांधी अब ‘पप्पू’ नहीं है, ‘पप्पा’ बन गए हैं

Previous article

SHOCKING: ड्रग्स के साथ एक्ट्रेस गिरफ्तार.. पार्टी में करती थी सप्लाई, ड्राइवर के साथ मिलकर चला रही थी धंदा

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami