Maharashtra/GoaMumbaiSocial Per HitTop Stories

VIDEO: जब अचानक ट्रेन ड्राइवर ने बीच में ही रोक दी ट्रेन कंट्रोल में मच गया हड़कंप, ये थी असली वजह वीडियो वायरल

0

सेन्ट्रल रेलवे के कण्ट्रोल में तब हड़कंप मच गया जब अचानक बिना किसी जानकरी एक ट्रेन ट्रैक पर आकर रुक गयी. कंट्रोल लगातार लोको ड्राइवर यानी ट्रेन ड्राइवर से संपर्क करने की कोशिश करता रहा, लेकिन कोई जवाब नहीं आया. काफी देर बाद जब जवाब आया तो उसे सुनकर सब हैरान रह गए. ड्राइवर ने बताया की उसे पिशाब लगा था इसी लिए उसने बिना बताये ट्रेन रोकी और पेशाब करने लगा. अब ट्रेन ड्राइवर के लघु शंका का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

घटना शनिवार यानी 10 नवम्बर की है. तकरीबन 10:30 के आसपास गांधीधाम वडोदरा एक्सप्रेस वसई से गुजरात की तरफ जा रही थी. अचानक ट्रेन ड्राइवर ने गाडी रोक दी, जबकि इसके बारे में किसी को जानकारी नहीं थी. उसी ट्रैक पर कुछ देर में एक माल गाडी को भी गुज़ारना था. कंट्रोल ने बहुत कोशिश की लेकिन ड्राइवर की तरफ से कोई जवाब नहीं आया. काफी देर बाद ड्राइवर जवाब दिया तो माजरा समझ में आया.

ड्राइवर ने बताया कि, वसई ओर नालासोपारा के बीच मे मेल ट्रेन के ड्राइवर ने मेल ट्रेन को रोक कर लघुशंका की क्यूंकि वो बर्दाश्त नहीं कर पा रहा था. यही वजह थी की ट्रेन लगभग 2 से 3 मिनट रुकी रही वो भी बिना सिंगल और बिना स्टॉप के. ड्राइवर के खुले में लघुशंका वाली इस पूरी हरकत को दूर से ग्रामीणों ने अपने मोबाइल में क़ैद कर लिया. और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर रेल मंत्री से पूछ रहे हैं कि क्या यही है आपका स्वच्छ भारत ?

तो वहीँ कई लोग ट्रेन ड्राइवर का समर्थन भी कर रहे हैं. उनका कहना है कि इनका शिफ्ट इस तरह से लगाया जाता है कि ये ठीक से फ्रेश भी नहीं हो पाते हैं. और तो और जब से भारतीय रेल का गठन हुआ है तब से ट्रेन चलाने वाले ड्रायवरों के लिए इंजन या फिर ट्रेन में कही भी लघुशंका या फिर टॉयलेट जाने की कोई व्यवस्था नही की गई है. जिसकी वजह से कई बार ट्रेन के ड्रायवरों को ना चाहते हुए भी ऐसे कदम उठाने पड़ते है. इसलिए भारतीय रेलवे को चाहिए वे घन्टो ट्रेन चलाने वाले चालको की चोटी मोटी सुविधाओ का भी ख्याल रखे ताकि इस तरह किसी चालक को बीच मार्ग पर ट्रेन ना रोकनी पड़े .

VIDEO: चंद्रपूर- जब ताडोबा अंधारी पार्क में बाघ ने टुरिस्ट कार पर अचानक हमला बोला।

Previous article

VIDEO: गाँव में घूमता रहा खुनी तेंदुआ और घर में बंद रहे ग्रामीण, सामने आया वीडियो

Next article

Comments

Comments are closed.

Login/Sign up
Bitnami