Bollywood/FashionMumbaiTop Stories

EXCLUSIVE : बिल्डर कर रहा था धोखा विराट-अनुष्का ने रद्द की 34 करोड़ के फ़्लैट की डील

0

शादी के बाद विरूष्का यानि विराट-अनुष्का की ज़िन्दगी में पहली अड़चन आ गयी है। फ़िलहाल ये जोड़ा अपने लिए नया घर तलाशने में जुटा है। इसकी वजह है उनका वर्ली का वो फ़्लैट जिसे दोनों ने करीब 34 करोड़ रुपए में बुक कराया था। सूत्र बताते हैं की बिल्डर की तरफ से किसी बात को लेकर इस जोड़े का झगड़ा हो गया है। जिसके बाद फ़्लैट की डील रद्द कर दी गयी है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने अपनी शादी से पहले 2016 में मुबई के वर्ली इलाके ओमकार 1973 में अपने लिए फ़्लैट बुक कराया था। समन्दर किनारे बने इस इमारत में उनका फ़्लेट सुपर लग्जरी था। जिसकी कीमत 34 करोड़ रूपये थे। विराट ये फ़्लैट अनुष्का को शादी के बाद गिफ्ट करना चाहते थे। अगर सूत्रों की मानें तो अब विराट ने अपना मन बदल लिया है। सूत्र बताते हैं की अनुष्का से बातचीत के बाद विराट ने फैसला किया है की अब वो फ़्लैट नहीं लेंगे जिसके लिए उन्होंने अब तक करीब 20 करोड़ रूपये भर दिए थे।

विराट द्वारा इस फ्लैट की डील को कैंसिल करने की दो वजह हैं। पहला की दो साल बीत जाने के बाद भी अब तक उनके हाँथ फ़्लैट की चाभी नहीं मिली है और कहा जा रहा है की उसमे अभी और वक़्त लगेगा। दूसरा अनुष्का ये चाहती हैं की 34 करोड़ रूपये का फ़्लैट लेने की बजाय वो मुंबई में समंदर में कोई बांग्ला ख़रीदे. सूत्र बताते हैं इसके लिए विराट और अनुष्का ने बांद्रा के कार्टर रोड और जुहू में दो बंगले भी देखे हैं। उन्हें जुहू का एक बंगला पसंद भी आ गया है, जिसकी कीमत करीब 75 करोड़ रूपये हैं।

बाप-माँ और बेटे एक साथ समन्दर की लहरों को चीरते हुए रचेंगे नया इतिहास

Previous article

दक्षिण फ्रांस के सुपरमार्केट में गोलीबारी, ISIS से जुड़े आतंकी ने लोगों को बंधक बनाया, 2 की मौत

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami