MumbaiTop Stories

VIDEO : ख़ुदकुशी के लिए चलती ट्रेन के सामने कूदी महिला,RPF जवान के सूझबुझ से बची जान

0

मुंबई के तिलकनगर रेलवे स्टेशन पर उस वक़्त अफरा तफरी मच गई, जब प्लेटफार्म पर खड़ी होकर ट्रेन का इंतज़ार कर रही एक महिला अचानक चलती ट्रेन के सामने ख़ुदकुशी करने के लिए कूद गई। प्लेटफार्म पर मौजूद आरपीएफ कांस्टेबल संदीप यादव ने सतर्कता और सूझबूझ दिखाते हुए महिला को मौत के मुंह से बाहर खिंच लाया है। घटना बीते रविवार 11 बजकर 20 मिनट के तिलक नगर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 2 की है। पूरी घटना प्लेटफार्म पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि एक महिला प्लेटफार्म के किनारे पर खड़े होकर ट्रेन का इंतज़ार कर रही है। जैसे ही लोकल ट्रेन प्लेटफार्म पर आती है। वैसे ही महिला ट्रेन के सामने छलांग लगा देती है। प्लेटफार्म पर मौजूद लोग भी कुछ समझ नहीं पाए। पहले तो उन्हें लगा की महिला एक प्लेटफार्म पर से दूसरे प्लेटफार्म पर जा जाने के लिए कूदी है। लेकिन कूदने के बाद महिला बीच पटरी पर ही खड़ी हो गई। लोग समझ गए कि महिला खुदकुशी करने वाली है। प्लेटफार्म पर मौजूद लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया। शोर सुनते ही ड्यूटी पर तैनात आरपीएफ के जवान संदीप यादव को पूरी घटना समझ में आ गई। जवान ने फौरन ट्रेन चालक को हाथ दिखाकर ट्रेन रोकने के लिए कहा और अपनी जान जोखिम में डालकर महिला को बचाने के लिए रेल पटरी पर कूद गए । तबतक महिला पटरी से हट चुकी थी ट्रेन चालक भी पल भर में समझ गया और इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया।

पुलिस ने बताया कि घटना के बाद महिला को बाहर निकालकर एक महिला यात्री की मदद से आरपीएफ थाने में ले जाय गया। जहाँ पर उससे पूछ ताछ की गई तो महिला ने बताया कि पारिवारिक विवाद के चलते उसने ये कदम उठाया है।

Rahul Pandey

VIDEO: मछली पकड़ने गया था यह शख्स, तभी अचानक आ गया मगरमच्छ, फिर हुआ ये…

Previous article

Hate Story 4 Trailer: बोल्ड और हॉट अवतार में दिखाई देंगी उर्वशी रौतेला, वीडियो वायरल

Next article

Comments

Comments are closed.

Close Bitnami banner
Bitnami