0

बाइक सवार दो लोगों ने मुस्लिम कपल को घेर लिया फिर उन्हें ‘जय श्री राम’ बोलने के लिए मजबूर किया। इतना ही नहीं इन बदमशों ने महिला का यौन उत्पीड़न भी किया। हैरान करने वाला यह मामला राजस्थान के अलवर जिले का है। अलवर पुलिस ने इस गंभीर मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

‘Deccan Herald’ ने अलवर महिला थाना की एक अधिकारी के हवाले से लिखा है कि ‘कपल के साथ ज्यादती की यह घटना बीते शनिवार (05-10-2019) की आधी रात को हुई। शनिवार की रात करीब 11.30 मिनट पर यह कपल अलवर बस स्टैंड पर बस के इंतजार में खड़ा था।

उसी वक्त 2 युवक मोटरसाइकिल पर सवार होकर वहां पहुंचे और उन्होंने कपल से बदतमीजी शुरू कर दी। इसके बाद इन दोनों ने कपल से ‘जय श्री राम’ का नारा लगाने के लिए कहा। इसके बाद इन दोनों युवकों ने महिला का यौन उत्पीड़न भी किया।

बस स्टैंड पर रात के वक्त हल्ला-हंगामा सुन आस-पास के लोगों ने पुलिस को तुरंत सूचना दी जिसके बाद कपल के बयान के आधार पर दोनों आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

शुरुआती जांच में दोनों युवकों की पहचान वंश भारद्वाज और सुरेंद्र मोहन भाटिया के तौर पर हुई है। जांच में यह भी पाया गया है कि घटना के वक्त दोनों ने शराब पी रखी थी। जानकारी के मुताबिक इन दोनों पर पहले भी कोतवाली पुलिस स्टेशन में 2 मामले दर्ज हैं।

इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों पर धारा 323( जानबूझ कर नुकसान पहुंचाना), 354A (महिला को प्रताड़ित करने और शील भंग की कोशिश करना) , 295 (जान से मारने की धमकी देकर रंगदारी करना) और 509 के तहत केस दर्ज किया है। दोनों आरोपियों को बीते रविवार को जज के सामने पेश किया गया है। जज ने इन दोनों को 18 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पिंक स्विमसूट में आहना कुमरा का दिखा दिलकश अंदाज, PHOTOS हुई वायरल

Previous article

Rani Mukherjee Serves Bhog to the guests at Durga Pooja Pandal | Durga Puja 2019 #Ranimukherjee #Mahanavamipooja #Durga…

Next article

You may also like

More in Crime

Comments

Comments are closed.