National

सद्दाम हुसैन ने की ओसामा बिन लादेन का आधार कार्ड बनाने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

0

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के मांडल थाना क्षेत्र में सोमवार को एक ई मित्र कियोस्क मालिक को अलकायदा के मारे गये मुखिया ओसामा बिन लादेन का आधार कार्ड बनाने का प्रयास करने के आरोप में गिरफ्तार किया. भीलवाड़ा के पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा ने बताया कि आधार कार्ड पंजीकरण केन्द्र चलाने वाले सद्दाम हुसैन मंसूरी (25) को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी ने कथित रूप से लादेन की धुंधली फोटो व अन्य विवरण के साथ अपने केन्द्र से आधार पोर्टल पर ऑनलाइन अपलोड कर दी थी.

हालांकि यूनिक आईडेंटिफिकेशन अथॉरिटी ऑफ इंडिया (यूआईडीएआई) के अधिकारियों ने आवेदन में गड़बड़ि‍यां पाये जाने पर मामले को जांच के लिये भेजा था. उन्होंने बताया कि प्रदेश के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग ने यह शिकायत उनके पास भेजी थी.

गत शुक्रवार की शाम को मांडल पुलिस थाने में आधार कार्ड बनाने वाले ई मित्र कियोस्क के मालिक सद्दाम हुसैन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था. मांडल के सर्किल अधिकारी चंचल मिश्रा ने बताया कि आरोपी को सोमवार को अदालत में पेश किया जायेगा और मामले में पूछताछ के लिये पुलिस रिमांड मांगा जायेगा. आरोपी के खिलाफ सूचना एवं प्रौद्योगिकी कानून के तहत मामला दर्ज किया गया है.
भाषा की रिपोर्ट

प्रोडूसर ने की ख़ुदकुशी लिखा रोज़ रोज़ की ज़िल्लत से तंग आ गया हूँ

Previous article

भारत ने आईसीजे से कहा, दलीलें सुने जाने से पहले ही जाधव को फांसी दी जा सकती है

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami