National

त्राल में मारा गया हिजबुल कमांडर सबजार भट्ट , दो आतंकी ढ़ेर

0

भारतीय सेना को जम्मू-कश्मीर के त्राल में जारी मुठभेड़ में बड़ी कामयबी मिली है. सेना ने हिजबुल मुजाहिद्दीन के सबसे बड़े कमांडर सबजार भट्ट को मार गिराया है. सबजार मागे गए आतंकी बुरहान वानी का उत्तराधिकारी था. त्राल में जारी मुठभेड़ में अब तक दो आतंकी मारे गए हैं.  एक आतंकी से मुठभेड़ जारी है.

जम्मू-कश्मीर के डीजीपी का कहना है कि त्राल में जारी मुठभेड़ में 3 आतंकियों में से दो को मार गिराया गया है. मुठभेड़ के खत्म होने के बाद ही आतंकियों की पहचान की जा सकती है. डीजीपी का कहना है कि उनके पास जो जानकारी मिली है उसमें मारे जाने वालों में सबजार भी शामिल है.

JK terror sabzaar 2

त्राल का स्थानीय निवासी सबजार बुरहान के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हुई कई तस्वीरों में नजर आया था.बुरहान वानी के मारे जाने के बाद मूसा को कमांडर बनाया गया था, लेकिन मूसा के हिजबुल मुजाहिद्दीन छोड़ने के बाद सबजार को ही कमांडर बनाया गया था. बुरहान के बेहद करीब रहा सबजार दक्षिण कश्मीर में काफी सक्रिय था.

रामपुर सेक्टर में छह आतंकी ढेर

आज सेना ने जम्मू-कश्मीर के रामपुर सेक्टर में घुसपैठ की कोशिश कर रहे कुल छह आतंकियों को मार गिराया है, सुबह चार आतंकी मारे गए थे उसके बाद दो आतंकी और मारे गए हैं. आज तड़के रामपुर में एलओसी के पास सेना ने संदिग्ध गतिविधि देखी, जिसके बाद आतंकियों को ललकारा गया. दोनों तरफ से हुई भारी गोलीबारी में कुल छह आतंकी मारे गए हैं. रामपुर सेक्टर बारामूला और उरी के पास है.

 

एबीपी

Exclusive- आरोपी बेटे का माँ के क़त्ल का पूरा कुबूलनामा !

Previous article

माँगा पानी मिली मौत… मुंबई में विकलांग की पीट पीट कर हत्या

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami