0

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नीरज घेवाण वेब सीरीज की दुनिया में अपना कदम रखने जा रहे हैं. उनका कहना है कि लोकप्रिय ‘सेक्रेड गेम्स’ के दूसरे सीजन में सरताज सिंह के चरित्र वाले भाग का निर्देशन करना एक चुनौतीपूर्ण काम था. घेवाण ने फिल्मों की दुनिया में एक निर्देशक के रूप में ‘मसान’ से पदार्पण किया था. इस फिल्म को आलोचकों और दर्शकों दोनों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी.

वेब सीरीज के निर्देशन पर घे‍वाण ने कहा कि वह सोच रहे थे कि वह कब अपनी दूसरी फिल्म का निर्देशन करेंगे और यह (सेक्रेड गेम्स 2) हो गया. उन्होंने कहा, ‘ यह मेरी तरह की चीज नहीं है. यह मेरे काम करने की भाषा भी नहीं है. लेकिन मैंने इसे एक चुनौती की तरह देखा। इसे करने से पहले मैंने कई वेब सीरीज देखीं. मैं अब लगातार सीरीज देखने वाला हो गया हूं.”

Related Post:  अनुपम खेर ने 32 साल बाद किया खुलासा, बोले- ‘मिस्टर इंडिया’ में पहले मुझे मिला था मोगैम्बो का किरदार

घेवाण ने कहा, ‘ प्राय: मैं काफी विस्तार में जाता हूं, काफी शोध करता हूं. इस सीरीज में मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहता था. मैं इसके अलावा (निर्देशन) कुछ नहीं करना चाहता था.” इससे पहले ‘सेक्रेड गेम्स’ के सरताज सिंह के चरित्र वाले हिस्से का निर्देशन विक्रमादित्य मोटवानी ने किया था. लेकिन इस बार वह शो रनर की भूमिका में हैं.

वहीं, नवाजुद्दीन सिद्दीकी के किरदार वाले भाग का निर्देशन अनुराग कश्यप कर रहे हैं. ‘सेक्रेड गेम्स’ का दूसरा सीजन 15 अगस्त को रिलीज होगा. यह सीरीज विक्रम चंद्रा की इसी नाम से लिखी गई किताब पर आधारित है और नए संस्करण में कल्की केकलां, रणवीर शौरी तथा अन्य कलाकार होंगे.

Related Post:  श्रीदेवी के मर्डर की हर तरफ चर्चा, पति बोनी कपूर का आया ये बड़ा बयान
abhi

अजान विवाद से लेकर फ्लाइट में गाना गाने तक, सोनू निगम का विवादों से रहा गहरा नाता

Previous article

सिंगर उदित नारायण को मिल रही जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी मुंबई पुलिस

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.