शादी के बाद पहली बार अरबाज खान अपनी पत्नी शूरा खान के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए, अपना पहला नया साला विदेश में मनाएंगे दोनों

एक फिल्म के सेट पर दोनों कि मुलाक़ात हुई, एक साल तक दोनों ने एक दूसरे को डेट किया और एक छोटे से सेरिमनी में निकाह करके दोनों ने जन्म जन्म साथ रहने कि कसमें कहते हुए शादी कर ली। ये लव स्टोरी है बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर अरबाज़ खान की जिन्होंने पिछले दिनों मेक अप आर्टिस्ट शूरा खान से निकाह कर लिया है। अरबाज़ की ये दूसरी शादी है। निकाह वाले दिन सलीम खान और सलमान खान से लेकर पूरा खान परिवार इस ख़ास मौके पर दुआओं के साथ शामिल हुआ था। अब शादी के बाद अरबाज़ अपनी नई पत्नी शूरा के हाथ में हाथ डाले मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं। दोनों नया साला मनाने के लिए मुंबई से बाहर गए हैं।

अरबाज खान ब्लू जींस और ब्लैक टी-शर्ट में नजर आए तो वहीं शूरा ने ग्रे कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था। उन्होंने ब्लैक साइड बैग, ब्लैक कैप और व्हाइट स्नीकर्स से स्टाइल किया था। अरबाज और शूरा ने हाथ में हाथ डाले चलते हुए एयरपोर्ट पर चेक इन किया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Whatsinthenews (@_whatsinthenews)


शनिवार की सुबह-सुबह अरबाज खान और शूरा खान को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इसका वीडियो भी सामने आया है। क्लिप में अरबाज और शूरा एक-दूसरे का हाथ थामे एयरपोर्ट की ओर जा रहे हैं। इस दौरान शूरा ने कैप से अपने चेहरे को ढका हुआ है और वह सिर झुकाए पति के साथ चल रही हैं। हालांकि, चेक इन करते समय दोनों ने पैपराजी को साथ में पोज भी दिया।

अरबाज खान और शूरा खान के लुक की बात करें तो न्यूली मैरिड कपल कैजुअल लुक में एयरपोर्ट पर दिखाई दिया। शूरा ने ग्रे कलर का को-ऑर्ड सेट पहना था, जिसे उन्होंने ब्लैक साइड बैग, ब्लैक कैप और व्हाइट स्नीकर्स से स्टाइल किया था। मिनिमल मेकअप में भी नई-नवेली दुल्हन स्टनिंग लग रही थीं। वहीं, 56 साल के अरबाज खान डेनिम जींस और ब्लैक टी-शर्ट में हैंडसम लग रहे थे।

शूरा खान और अरबाज खान ने 24 दिसंबर 2023 को अर्पिता खान के घर पर निकाह किया था, जहां कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने भी शिरकत की थी। अरबाज की ये दूसरी शादी है। इससे पहले उन्होंने मलाइका अरोड़ा से शादी की थी, जिनसे उनका 6 साल पहले तलाक हो गया था। उनका एक बेटा भी है, जिसका नाम अरहान खान है।