2.8 C
Munich
Friday, March 1, 2024

खान परिवार में आने वाली है नयी बहु ! मलाइका से तलाक और जॉर्जिया से ब्रेकअप के बाद अरबाज खान, जल्द करेंगे शादी!

भाईजान यानी सलमान खान के घर फिर शहनाई बजने वाली है। खान परिवार में नयी बहु को लाने की तैयारी शुरू हो गयी है। ख़बरों की मानें तो सलमान खान के छोटे भाई और एक्टर प्रोड्यूसर अरबाज़ खान के सिर पर फिर सेहरा बंधने जा रहा है। अपनी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा के साथ तलाक के बाद अरबाज़ फिर से शादी करने जा रहे हैं।

जी हां, अरबाज़ ने अपनी नयी जीवन संगनी ढूंढ लिया है। जिससे शादी को लेकर घर के बड़ों से भी उन्हें इजाज़त मिल गयी

है। जानकारी मिल रही है कि एक्टर इस बार अपने रिलेशन को लेकर इतने ज्यादा पॉजेसिव हैं कि बात उनकी शादी तक पहुंच गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 56 साल के अरबाज खान बॉलीवुड की पॉपुलर मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों का रिश्ता इतना ज्यादा गहरा हो गया है कि जल्द ही अरबाज शूरा संग दूसरी शादी करने जा रहे हैं। रिपोर्ट्स में तो यह भी कहा जा रहा है कि दोनों अपने रिश्ते को लेकर बहुत ज्यादा सीरियस हैं और जल्द ही इस रिलेशनशिप में नई शुरुआत करना चाहते हैं। हालांकि अभी दोनों की तरफ से किसी तरह का कोई ऑफिशियल रिएक्शन सामने नहीं आया है। लेकिन अगर ये सच हुआ तो बॉलीवुड के भाईजान के घर एकबार फिर से शादी की शहनाई बजेंगी।

अरबाज और शूरा की मुलाकात की बात करें तो दोनों रवीना टंडन की अपकमिंग फिल्म ‘पटना शुक्ला’ के सेट पर मिले थे। दरअसल शूरा रवीना और उनकी बेटी राषा की मेकअप आर्टिस्ट हैं। ऐसे में दोनों की एक-दूसरे के साथ बातचीत आगे बढ़ी। आपको बता दें कि जब इस बारे में अरबाज की टीम से पूछा गया तो उनकी तरफ से इसका कोई जवाब नहीं आया है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article