2.8 C
Munich
Friday, March 1, 2024

‘बहुत हुआ प्यार व्यार अब मेरा इंतेक़ाम देख’ जेल में बंद जालसाज़ सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडिस को दी धमकी, नई चिट्ठी में लिखा- अब खोलूंगा पोल-पट्टी 

200 करोड़ की ठगी का आरोपी सुकेश चंद्रशेखर मंडोली जेल में बंद है। इस केस में बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीस भी फंसी हुई हैं। सुकेश और  जैकलीन के इश्क़ कि चर्चा भी खूब हुई। आरोप लगा कि जैकलीन के प्यार में सुकेश ने ठगी के पैसों से उन्हें कई महंगे गिफ्ट दिए थे। इसी वजह से अभिनेत्री जैकलीन से कड़ी पूछताछ भी हुई है। जिसके बाद सुकेश चंद्रशेखर ने मंडोली जेल से कई बार चिट्ठी लिखी और जैकलीन को निर्दोष बताया। जब जब इस मामले में जैकलीन का नाम आया सुकेश सामने से ये कहता था कि जो कुछ भी किया है उसने किया जैकलीन बेगुनाह है।

लेकिन सुकेश एक सिरफिरे सनकी आशिक़ कि तरह बौखला गया है और वो अब बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को उसके सभी दबे राज खोलने की धमकी दी है। जैकलिन फर्नांडीज ने अदालत में एक याचिका दायर कि थी कोर्ट सुकेश के जेल से चिट्ठी लिखने पर रोक लगाए। बस यही बात सुकेश को नागवार गुज़री ह। और उसने जैकलीन को अब एक्सपोज़ करने कि धमकी दे डाली है। सुकेश ने दावा किया है उसके पास जैकलीन के खिलाफ बहुत सारे सुबूत हैं और वो जल्द इसे दुनिया के सामने लाएगा। इन सुबूत में उसकी और जैकलीन से हुई बातचीत, कॉल रिकॉर्डिंग, फाइनेंशियल डिटेल और स्क्रीन शॉट शामिल है।

सुकेश ने धमकी दी है कि वह इस शख्स की असलियत को कोर्ट में रखेगा। इसमें उसके चैट, स्क्रीनशॉट, रिकॉर्डिंग आदि सहित सभी अनदेखे सबूतों को भी उजागर कर देगा। सुकेश ने कहा कि ‘उस शख्स’ ने उसे शैतान बना दिया है। इसलिए उसके पास उसकी असलियत को उजागर करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।

ठग सुकेश चंद्रशेखर का दावा है कि वह उन पैसे के उन सभी विदेशी लेनदेन और निवेश का खुलासा करेगा, जिन्हें उसने ‘इस शख्स की सुरक्षा’ के लिए अब तक गोपनीय रखा था। सुकेश ने यह भी आरोप लगाया है कि उसने जौकलीन के एक प्रमुख प्रतिस्पर्धी से आगे निकलने के लिए उसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म को बढ़ाने के लिए कई मिलियन डॉलर का भुगतान किया था। सुकेश ने अपने पत्र में कहा कि वह अब कानून के मुताबिक हर सबूत को उजागर करने के लिए हर संभव कोशिश करेगा।

जैकलीन ने सुकेश से लिए करोड़ों रुपये के तोहफे

इस मामले में जांच एजेंसियां कई बार जैकलीन से पूछताछ कर चुकी हैं। पिछले साल अभिनेत्री का सामना सुकेश से करवाया गया था, जिस दौरान उन्होंने सुकेश से महंगे तोहफे लेने की बात कुबूल की थी। इन तोहफों में डिजाइनर हैंडबैग, कार, पारसी बिल्ली और हीरे शामिल थे। प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सूत्रों ने दावा किया था कि सुकेश अभिनेत्री को 10 करोड़ रुपये के तोहफे दे चुका है। दोनों की रोमांटिक तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं।

कौन है सुकेश?
सुकेश जालसाजी, जबरन वसूली और मनी लॉन्ड्रिंग के 30 से अधिक हाई-प्रोफाइल मामलों में आरोपी है। वह इस समय 200 करोड़ रुपये की ठगी के आरोप में दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है। उसने देश की नामी-गिरामी हस्तियों को अपना शिकार बनाया है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article