2.8 C
Munich
Friday, March 1, 2024

Dunki BO Collection Day 1: ‘जवान’ और ‘पठान’ के आस पास भी नहीं पहुँच पाई ‘डंकी’ शाहरुख खान की इस साल की सबसे कम ओपनिंग करने वाली फिल्म बनी ‘

शाहरुख़ खान और राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी अब दुनिया भर में रिलीज हो चुकी है और इसके साथ ही जमकर अपने किंग खान की इस फिल्म पर प्यार बरसा रहे हैं। प्यार, दोस्ती और घर वापसी के एहसास की बेहद दिल छू लेने वाली कहानी पेश करने वाली इस फिल्म को हर तरफ से बेहद पॉजिटिव रिव्यूज मिल रहे है। जी हां, दुनिया भर से फैन्स निर्देशक, कहानी और कलाकारों के प्रदर्शन की तारीफ करते हुए फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। लेकिन इस बीच एक बुरी खबर भी सामने आ रही है।

इस साल किंग खान की रिलीज़ दोनों फिल्म ‘पठान’ और फिर ‘जवान’ ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर तहलका मचाया था। दोनों ही फिल्में इस साल की सुपरहिट फिल्में रहीं और अब ‘डंकी’ से फैंस को ऐसी ही उम्मीद थी। लेकिन इस फिल्म ने किंग खान की बाकी दो फिल्मों की तुलना में सबसे कम ओपनिंग की है। जो आंकड़े सामने आये के मुताबिक ‘डंकी’ का पहले दिन का कलेक्शन 30 करोड़ रहा।

रिपोर्ट के मुताबिक ये फिल्म पहले दिन 30 करोड़ का कलेक्शन किया और दूसरे दिन की शुरुआत में फिल्म 0.17 करोड़ का बिजनेस किया है। अब तक फिल्म 30.17 करोड़ कमा चुकी है। लेकिन ये आंकड़ा इस साल की अन्य दो फिल्मों से काफी कम है। ट्रेड एनालिस्ट ने ये आंकड़े पहले ही बता दिए थे। उनके मुताबिक फिल्म पहले दिन 30-40 करोड़ कमाने वाली थी।

‘डंकी’ ने महाराष्ट्र, दिल्ली, वेस्ट बंगाल में सबसे अधिक कमाई की है। महाराष्ट्र में फिल्म ने 1.81 करोड़, दिल्ली में 1.55 करोड़ और वेस्ट बंगाल में फिल्म ने 1.22 करोड़ कमाये हैं। लेकिन शाहरुख खान की फिल्में की तुलना में ये काफी कम है। उम्मीद जताई जा रही है कि वीकेंड में ये फिल्म दमदार प्रदर्शन करेगी। फिल्म को सोशल मीडिया पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। क्रिटिक और दर्शक सभी को ये फिल्म पसंद आ रही है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article