12.3 C
Munich
Wednesday, February 21, 2024

आतिशबाज़ी ढोल नगाड़े के साथ फैंस ने किया शाहरुख खान फिल्म डंकी का स्वागत, लोग बोले इमोशन और कॉमेडी से भरी है फिल्म

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख़ खान की मचअवेटेड फिल्म डंकी सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म में शाहरुख़ के साथ पहली बार तापसी पन्नू नज़र आ रही हैं, उनके अलावा विक्की कौशल, बोमन इरानी और सुनील ग्रोवर लीड रोल में हैं। फिल्म को राजकुमार हिरानी ने बनाया है। अब फिल्म के रिलीज़ के साथ किंग खान के फैंस की दीवानगी और फिल्म का रिवियु भी सामने आने लगा है। ‘डंकी’ की रिलीज के बाद सिनेमाघरों के बाहर शाहरुख़ के फैंस ढोल नगाड़े और आतिशबाज़ी के साथ जश्न मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ का रिव्यू आने लगा है।

इस बार मुंबई के सिनेमाघर में इस फिल्म को बाकी शहरों की रिलीज टाइम से काफी पहले ही रिलीज किया गया है। मुंबई के बांद्रा स्तिथ गेटी गैलेक्सी में फिल्म सुबह 5.55 बजे ही लग गई है। शाहरुख खान की फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए फैंस बड़ी संख्या में बांद्रा के गेटी गेलेक्सी के बाहर इक्कठा हुए। सुबह चार बजे से ही ढोल-नगाड़ों बजने लगे थे और जमकर आतिशबाजी भी की गई। फर्स्ट डे फर्स्ट के टिकट को पासपोर्ट की तरह डिजाइन किया गया है। सुबह-सुबह का ये पहला शो देखने गुजरात, राजस्थान और दिल्ली से कई फैंस आए हैं। शाहरुख खान का 50 फीट से ज्यादा का कट आउट भी लगाया गया है। शाहरुख खान के फैंस शाहरुख के अलग-अलग किरदारों के गेटअप में तैयार होकर देखने पहुंचे।


शाहरुख़ खान की फिल्म डंकी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। और हमेशा की तरह फैंस पर शाहरुख खान के लिए और इस फिल्म की दिवानगी सिर चढ़कर बोल रही है। फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के लिए सिनेमाघर खचाखच भरे हुए नजर आए। इतना ही नहीं थिएटर्स के अंदर फैंस शाहरुख खान की फिल्म के गाने लुट-पुट गया पर खूब झूमते और जश्न मनाते नजर आए। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article