2.8 C
Munich
Friday, March 1, 2024

दिलजीत दोसांझ ने गया है फिल्म ‘डंकी’ का नया गाना ‘बंदा’, किंग खान शाहरुख़ ने कुछ इस तरह से कहा शुक्रिया- वीडियो वायरल 

शाहरुख खान, तापसी पन्नू और विकी कौशल की डंकी की फिल्म इसी हफ्ते रिलीज हो रही है। फिल्म के रिलीज़ से पहले इसकी खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा ही कि इस फिल्म से शाहरुख़ इस साल तीन बड़े हिट दे कर एक नया रिकॉर्ड बनाने जा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म को खूब तगड़ा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म के तीन गाने ‘लुट पुट गया’, ‘निकले थे कभी हम घर से’ और ‘ओ माही’ पहले से धमाल मचा रही है, अब इस बीच फिल्म का
चौथा गाना ‘बंदा’ रिलीज हो चुका है, जिसे पंजाबी गायक दिलजीत दोसांझ ने अपनी आवाज दी है।

शाहरुख़ खान ने दिलजीत दोसांझ को कहा-  

किंग खान को ये भी गाना इतना पसंद आया कि वो दिलजीत को शुक्रिया कहने से नहीं रोक पाए। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया X पर दिलजीत के लिए दिल छू लेने वाली बातें लिखीं हैं।

सबसे पहले ने सोशल मीडिया X पर गाना शेयर करते हुए लिखा था कि ‘वन एंड ओनली किंग @iamsrk डंकी फर्स्ट डे फर्स्ट शो ओए।’ जिसका जवाब देने में किंग ने भी ज़रा देरी नहीं कि और लिखा,’पाजी दिलजीत दोसांझ आप बहुत अच्छे हैं। आपने हमेशा मेरे प्रति बहुत प्यार दिखाया है। फुल फुल पंजाबियों की फितरत है आप में… हम दिल मांगे आप से तो आप जान लेकर हाजिर हो जाते हैं!!! बड़ी झप्पी!!’

 

इससे पहले आज अपने एक्स हैंडल पर शाहरुख खान ने लिखा, ‘तुम जो मांग लोगे दिल तो ये जान देगा बंदा… वादों का इरादों का और अपने यारों का यार… एक और यार @दिलजीतदोसांझ पाजी ने इस गाने में जान डल दी है। हार्डी को हर किसी के प्यार के लिए बंदा बनाने के लिए धन्यवाद और प्यारे पाजी।’ गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे शाहरुख और तापसी अपने लंदन के सपने को साकार करने के लिए सभी बाधाओं से लड़ते हैं।

डंकी का नए गाने में शाहरुख खान अपने किरदार हार्डी को इंट्रोड्यूस करा रहे हैं। गाने के वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे शाहरुख और तापसी लंदन जाने अपने सपनों को पूरा करने के लिए जुटे हुए हैं। गाने में शाहरुख खान के कैरेक्टर के बारे में पता चलता है। हार्डी को भारत में मस्ती करते, खिलखिलाते हुए देखा जा सकता है, वहीं वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि विदेश जाने पर उन्हें और उनके दोस्तों को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है।

 

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article