15.3 C
Munich
Tuesday, May 21, 2024

Jawan: शाहरुख खान हुए फैन्स के मुरीद, बोले- उफ! जवान को पसंद करने के लिए लव यू

सुपर स्टार शाहरुख खान ने गुरुवार को कहा कि वह फिल्म ‘जवान’ के प्रति लोगों के असीम प्यार से अभीभूत हैं। खान ने अपने प्रशंसकों से वादा किया कि इस नई फिल्म को देखने सिनेमा घर पहुंचे लोगों को वह समय निकालकर धन्यवाद देंगे। फिल्म ‘जवान’ का प्रदर्शन दुनियाभर के सिनेमा घरों में गुरुवार से शुरू हुआ।

कई भारतीय शहरों में कुछ दर्शक सुबह पांच बजे से ही, पहले दिन का पहला शो देखने के लिए सिनेमाघरों पर उमड़ पड़े। फिल्म समीक्षकों की शुरुआती समीक्षाओं के अनुसार, एटली द्वारा निर्देशित यह फिल्म स्टंट, मजबूत भावनात्मक पक्ष और राजनीतिक कहानी का एक प्रभावशाली मिश्रण है।

शाहरुख ने एक्स पर पोस्ट किया, ‘वाह, मुझे समय निकालना होगा और प्रत्येक ‘फैन क्लब’ और आप सभी को धन्यवाद देना होगा जो सिनेमाघरों में और यहां तक ​​कि इसके बाहर इतनी खुशी से पहुंचे। इतना अभिभूत हूं कि मैं एक या दो दिन में फुर्सत मिलने पर निश्चित रूप से आवश्यक कदम उठाऊंगा। उफ!! ‘जवान’ को पसंद करने के लिए आप से प्यार करता हूं।’

हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज हुई ‘जवान’ एक ऐसे व्यक्ति की भावनात्मक यात्रा को रेखांकित करती है जो समाज में गलतियों को सुधारने के लिए तैयार है। इसमें विजय सेतुपति और नयनतारा भी हैं।

गौरी खान द्वारा निर्मित और गौरव वर्मा द्वारा सह-निर्मित ‘जवान’ में सान्या मल्होत्रा, प्रियामणि, गिरिजा ओक, संजीता भट्टाचार्य, लहर खान, आलिया कुरैशी, रिद्धि डोगरा, सुनील ग्रोवर और मुकेश छाबड़ा के साथ-साथ विशेष अतिथि के रूप में दीपिका पादुकोण भी हैं।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article