12.3 C
Munich
Wednesday, February 21, 2024

अनुष्का शर्मा के भाई कर्णेश से ब्रेक अप के बाद बिजनेसमैन सैम मर्चेंट को डेट कर रहीं हैं नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं

रणबीर कपूर के साथ ‘एनिमल’ में काम करके रातों रात तृप्ति डिमरी (Tripti Dimri) बड़ी स्टार बन गयी हैं। हर जगह उनके चर्चे हो रहे हैं। लोग ज़्यादा से ज़्यादा तृप्ति के बारे में जानना चाहते हैं। बहुत कम लोग ये जानते हैं कि तृप्ति ने लम्बे वक़्त तक बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के भाई और प्रोड्यूसर कर्नेश शर्मा को डेट किया है। फिर दोनों कि राहें अलग हो गयी। अब तृप्ति फिर चर्चा में हैं तो उनके लिंक अप्स कि खबरें भी चर्चा में है।

अब सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी तृप्ति की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसमें वह मॉडल से बिजनेसमैन बने सैम मर्चेंट के साथ नजर आ रही हैं। ये तस्वीरें एक शादी कि हैं जिसमे तृप्ति के साथ कई और लोगों ने भी फोटो खिचवाई है। लेकिन सबकी एक नज़र एक तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है। अब इस तस्वीर के बाद ये चर्चा तेज़ हो गई है की तृप्ति और सैम के बीच कुछ चल रहा है। क्यूंकि इस तस्वीर में दोनों इस तरह से साथ खड़े हैं जिससे ऐसा लग रहा है दोनों दोस्त से कुछ ज़्यादा हैं। हालांकि, दोनों ने अभी अपने रिश्ते पर चुप्पी साध रखी है।

तृप्ति डिमरी ने अपने करियर की शुरुआत साल 2017 में फिल्म पोस्टर ब्वॉयज से की थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी। फिर वह ‘लैला मजनू’ में दिखाई दीं। तृप्ति को पहचान नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘बुलबुल’ ने दिलाई। ‘कला’ में भी तृप्ति ने अपने अभिनय से हर किसी का दिल जीता। मगर बात करें पॉपुलैरिटी की तो ‘एनिमल’ ने तृप्ति को रातों-रात स्टार बना दिया।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article