2.8 C
Munich
Friday, March 1, 2024

Salaar Twitter Review: ‘सालार’ तोड़ देगा ‘बाहुबली’ का रिकॉर्ड, प्रभास की देखकर ऑडियंस बोली फिल्म के एक सीन ने ‘रोंगटे खड़े कर दिए’, आज थियेटर में होगी रिलीज़ 

दक्षिण के सबसे बड़े स्टार प्रभास की मच अवेटेड फिल्म ‘सालार’ आखिरकार बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई है। रिलीज होते ही फिल्म ने कई बड़े रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। प्रभास की फिल्म सालार ने बॉक्स ऑफिस पर तूफानी ओपनिंग ली। आपको बता दें कि सालार ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर 70 से 80 करोड़ के बीच का कलेक्शन किया। ‘सालार पार्ट 1 – सीजफायर’ की कहानी दो दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है जो बाद में एथिक्स और वैल्यू मैच ना करने पर एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं।

फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो रात 1 बजे शुरू हुआ और सभी स्पेशल शो सिनेमाघरों में सुबह 3 बजे और 4 बजे दिखाए गए। फिल्म को ऑडियंस से  काफी सराहना मिल रही है। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने इसे एक्टर की ‘सबसे बड़ी’ वापसी कहा है और फिल्म को ‘मस्च वॉट’ भी बताया है। एक यूजर ने लिखा, “दूसरे ने कहा, “यह एक ब्लॉकबस्टर फिल्म है, प्रभास की एक्टिंग शानदार है, शो और निर्देशन टॉप लेवल का है, मास ब्लॉकबस्टर मूवी, द रिबेल वापस आ गई है. सुनामी लोड हो रही है।”

एक ने इसे बाहुबली से भी बड़ी हिट बताया है, उसने लिखा है कि, ये प्रभास की बेस्ट है, ईमानदारी से कहूं तो यह फिल्म एक एक्शन मास्टरपीस ह।
सालार, एटीट्यूड, स्टाइल, मास एक्शन, पंच डायलॉग और प्रभास स्टार पावर से भरपूर एक सॉलिड एंटरटेनिंग फिल्म है जो फैंस को और ज्यादा देखने के लिए इंस्पायर करेगा।

सालार के निर्देशक प्रशांत नील के मुतानिक फैन्स को प्रभास की इस फिल्म से ढेरों उम्मीदें हैं। उनका मानना है कि सालार एक्टर के करियर की बाहुबली सीरीज के बाद अगली ब्लॉकबस्टर फिल्म हो सकती है। फिल्म में प्रभास के एक्शन अवतार को देखने के लिए भी काफी समय से उत्साहित थे। फिल्म में प्रभास के अपोजिट श्रुति हासन लीड रोल में नजर आई हैं। इसके साथ ही फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू और टीनू आनंद जैसे जाने-माने सितारे हैं. श्रुति और प्रभास की साथ में यह पहली फिल्म है

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article