शरद पवार के पोते का हल्ला बोल , कहा-बालासाहेब होते तो BJP इतनी हिम्मत दिखाती?

महाराष्ट्र में सरकार गठन को लेकर खींचतान बढ़ती जा रही है. बीजेपी और उसकी सहयोगी शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर आम सहमति नहीं बन पाई है. तो वहीं दूसरी तरफ शरद पवार की एनसीपी शिवसेना के प्रति काफी नरम नजर आ रही है. ऐसे में सूबे में  राजनीतिक समीकरण तेजी से बादल रहे हैं. ताजा घटनाक्रम में  एनसीपी प्रमुख शरद पवार के पोते और नवनिर्वाचित विधायक रोहित पवार ने शिवसेना के संस्थापक स्वर्गीय बालासाहेब ठाकरे की तारीफ की है और कहा है कि अगर वो जिंदा होते तो क्या बीजेपी इतनी हिम्मत दिखा पाती?

कर्जत-जामखेड से एनसीपी विधायक रोहित पवार ने एक फेसबुक पोस्ट में बालासाहेब की तारीफ करते हुए कहा कि अगर वो आज जिंदा होते तो क्या बीजेपी इतनी हिम्मत दिखाती?

रोहित ने अपनी पोस्ट में लिखा, ‘चुनाव से पहले बीजेपी ने शिवसेना के साथ समान सत्ता साझा करने का वादा किया. लेकिन अब बीजेपी अपने शब्दों से मुकर रही है. ऐसे में सवाल उठता है कि अगर बालासाहेब ठाकरे आज जिंदा होते तो क्या बीजेपी इतनी हिम्मत दिखाती?

रोहित ने कहा कि एक नागरिक के नाते सरकार गठन में देरी से मैं चिंतित हूं. अब सवाल ये भी उठ रहा है कि दोनों दलों के बीच जो दूरियां पैदा हुईं हैं, उसके बाद क्या पांच साल बीजेपी-शिवसेना गठबंधन स्थाई सरकार दे पाएगा?

साथ ही रोहित का कहना है कि  जनता देखेगी कि बीजेपी शिवसेना के लिए फिर मुश्किलें पैदा करने जा रही है.’ उन्होंने कहा कि सवाल यह उठता है अगर दोनों दलों के बीच शादी तय होने के वक्त इतनी समस्या है तो इनका भविष्य कैसे खुशी से गुजर पाएगा?


Close Bitnami banner
Bitnami