3.6 C
Munich
Saturday, February 24, 2024

Hyundai Exter को टक्कर देने के लिए Tata ने लॉन्च की Punch CNG, जानें कीमत

टाटा मोटर्स (Tata Motors) ने शुक्रवार को अपनी माइक्रो एसयूवी पंच का सीएनजी संस्करण पेश किया। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 7.1 लाख रुपये से 9.68 लाख रुपये है। टाटा मोटर्स ने बयान में कहा पंच आईसीएनजी में कंपनी की ट्विन-सिलेंडर तकनीक का इस्तेमाल किया गया है, जिसमें ईंधन भरने के समय कार को बंद करने के लिए माइक्रो-स्विच की सुविधा है।

इसके अलावा इस मॉडल में आवाज से संचालित होने वाले इलेक्ट्रिक सनरूफ, ऑटोमैटिक प्रोजेक्टर हेडलैंप, एलईडी डीआरएल और सात इंच की इन्फोटेनमेंट प्रणाली की खूबियां भी हैं।

कंपनी ने बताया कि उसने अपने टियागो और टिगोर मॉडल में भी ट्विन-सिलेंडर तकनीक का इस्तेमाल किया है। टियागो आईसीएनजी की कीमत 6.55 लाख रुपये से 8.1 लाख रुपये के बीच है जबकि टिगोर आईसीएनजी की कीमत 7.8 लाख रुपये से 8.95 लाख रुपये के बीच है।

टाटा मोटर्स पैसेंजर व्हीकल्स लिमिटेड के विपणन प्रमुख विनय पंत ने कहा कि इस पेशकश के साथ कंपनी का सीएनजी पोर्टफोलियो अधिक आकर्षक और मजबूत हो गया है।

टाटा की एसयूवी Punch CNG की कीमत अपनी प्रतिद्वंदी Hyundai Exter के सीएनजी वेरिएंट से कम है। बता दें कि Exter CNG की शुरुआती कीमत 8.24 लाख रुपये है। वहीं, पंच सीएनजी की कीमत 7.09 लाख रुपये से शुरू है।

WITN

- Advertisement -spot_img

More articles

- Advertisement -spot_img

Latest article