0

बॉलीवुड की सुपरस्टार जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इस साल नवंबर के महीने में अपनी पहली मैरिज एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे. दोनों की शादी की तस्वीरें आज भी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी रहती है. साथ ही अक्सर रणवीर और दीपिका के पेरेंट्स बनने को लेकर कई तरह की अटकलें भी लगती रहती हैं. लेकिन हाल ही में दीपिका ने एक इंटरव्यू में बेबी प्लानिंग के सवाल पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. 

 एक लीडिंग डेली से बात करते हुए दीपिका ने कहा- ‘यह काफी दुखद है कि अगर आप किसी के साथ लंबे समय से डेटींग कर रहे हैं तो लोग इस तलाश में रहते हैं कि आपकी शादी कब होगी और बच्चे कब होंगे. लेकिन अभी हम इस मामले में बेहद स्वार्थी हैं. हम अभी पूरी तरह अपने करियर पर ध्यान दे रहे हैं. और इस समय माता-पिता बनना ठीक नहीं होगा. हमने अभी तक इसके बारे में सोचा तक नहीं है’. हालांकि उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें भविष्य में बच्चे चाहिए और उन दोनों को बच्चों से बहुत प्यार भी है.

View this post on Instagram

❤️

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

वर्क फ्रंट की बात करे तो रणवीर और दीपिका जल्द ही फिल्म ’83’ में साथ नजर आने वाले हैं. यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्डकप में भारत को मिली जीत पर आधारित है. जिसमें रणवीर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे, तो वहीं दीपिका उनकी पत्नी रोमी देव का किरदार निभाएंगी. इनके अलावा इस फिल्म में साकिब सलीम, हार्डी संधू, एमी विर्क और साहिल खट्टर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. हालांकि दीपिका ’83’ के अलावा ‘छपाक’ में भी अभिनय कर रही हैं. ये दोनों फिल्में अगले साल रिलीज होंगी. 

शाहिद कपूर स्टारर ‘कबीर सिंह’ को लेकर करीना कपूर ने दिया बयान, कहा- ‘इस तरह के किरदारों को नहीं मानती’

Previous article

पद्मश्री से सम्मानित और प्रख्यात ‘सैक्सोफोन सम्राट’ कादरी गोपालनाथ नहीं रहे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.