0

बीजेपी में शामिल होने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आज पहली बार पीएम नरेन्द्र मोदी से मिले. पीएम मोदी ने इस मुलाकात को लेकर एक ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी बॉलीवुड के इस धाकड़ अभिनेता की जमकर तारीफ करते नज़र आये. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में सनी की फिल्म गदर के एक डॉयलॉग का भी जिक्र किया.

पीएम नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘सनी देओल को लेकर जो बात मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है, वह है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत के लिए गहरी लगन. आज उनसे मिलकर खुशी हुई. हम सभी गुरदासपुर में उसकी जीत के लिए तैयार हैं! हम दोनों सहमत हैं- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!’

गौरतलब है कि सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. गुरुदासपुर से बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद निर्वाचित हुए थे. कैंसर की बीमारी के चलते अप्रैल 2017 में उनका निधन हो गया था. विनोदखन्ना के निधन के बाद गुरुदासपुर में अक्टूबर 2017 में हुए उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ 1.93 लाख मतों से विजयी हुए थे.

आपको बता दें कि पिछले हप्ते केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए थे. इसी दिन बीजेपी की तरफ से उन्हें गुरदासपुर लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया था.पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होगा.

दुनिया की सबसे सुंदर फिगर वाली मॉडल, तस्वीरें उड़ाएंगी आपके होश

Previous article

पंजाबी गर्ल सोनम बाजवा की ये तस्वीरें लगा रही हैं खूबसूरती में तड़का

Next article

You may also like

More in Exclusive

Comments

Comments are closed.