Connect with us

Exclusive

सनी देओल से की पीएम मोदी ने मुलाकात, दोहराया ‘ ग़दर ‘ फिल्म का ये डॉयलॉग

बीजेपी में शामिल होने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आज पहली बार पीएम नरेन्द्र मोदी से मिले. पीएम मोदी ने इस मुलाकात को लेकर एक ट्वीट

Published

on

बीजेपी में शामिल होने के बाद बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल आज पहली बार पीएम नरेन्द्र मोदी से मिले. पीएम मोदी ने इस मुलाकात को लेकर एक ट्वीट किया है. अपने इस ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी बॉलीवुड के इस धाकड़ अभिनेता की जमकर तारीफ करते नज़र आये. इसके साथ ही उन्होंने अपने ट्वीट में सनी की फिल्म गदर के एक डॉयलॉग का भी जिक्र किया.

पीएम नरेन्द्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि, ‘सनी देओल को लेकर जो बात मुझे सबसे ज्यादा प्रभावित करती है, वह है उनकी विनम्रता और एक बेहतर भारत के लिए गहरी लगन. आज उनसे मिलकर खुशी हुई. हम सभी गुरदासपुर में उसकी जीत के लिए तैयार हैं! हम दोनों सहमत हैं- हिन्दुस्तान जिंदाबाद था, है, और रहेगा!’

गौरतलब है कि सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. गुरुदासपुर से बॉलीवुड अभिनेता विनोद खन्ना चार बार सांसद निर्वाचित हुए थे. कैंसर की बीमारी के चलते अप्रैल 2017 में उनका निधन हो गया था. विनोदखन्ना के निधन के बाद गुरुदासपुर में अक्टूबर 2017 में हुए उपचुनाव में कांग्रेस के सुनील जाखड़ 1.93 लाख मतों से विजयी हुए थे.

आपको बता दें कि पिछले हप्ते केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में सनी देओल बीजेपी में शामिल हुए थे. इसी दिन बीजेपी की तरफ से उन्हें गुरदासपुर लोकसभा सीट से पार्टी का उम्मीदवार घोषित किया गया था.पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर आखिरी चरण में 19 मई को मतदान होगा.

Bollywood/Fashion

संजय मिश्रा की फिल्म ‘शैडो ऑफ ओथेलो’ की शूटिंग पूरी हुई

शैडो ऑफ ओथेलो’ के निर्माताओं ने इस फिल्म की शूटिंग पूरा ली है और उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल के अंत तक यह फिल्म रिलीज होगी.

Published

on

शैडो ऑफ ओथेलो’ के निर्माताओं ने इस फिल्म की शूटिंग पूरा ली है और उम्मीद जताई जा रही है कि इस साल के अंत तक यह फिल्म रिलीज होगी. ‘शैडो ऑफ ओथेलो’ शेक्सपियर के नाटक ‘ओथेलो’ का रूपांतरण है.

फिल्म के निर्माता विकास वशिष्ठ ने घोषणा करते हुए कहा : “फिल्म ‘शैडो ऑफ ओथेलो’ के अंतिम शेड्यूल की शूटिंग पूरी हो चुकी है. सबको बहुत मिस करूंगा. हमारा सिर्फ एक ही लक्ष्य है – दर्शकों को साल 2019 की सबसे बेहतरीन फिल्म देना. अनुमान के मुताबिक, यह फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी.”

उन्होंने कहा, “फिलहाल, हम केवल दुनियाभर के फिल्म फेस्टिवल के लिए तैयारी कर रहे हैं. बहुत जल्द ही हम फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज करेंगे और मैं आपको बता रहा हूं कि इसे अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भी सराहा जाएगा.”

फिल्म के निर्देशक इश्तियाक खा हैं जिन्होंने फिल्म में अभिनय भी किया है.

वीस्क्वैयर के बैनर तले बनी इस फिल्म में संजय मिश्रा, इप्सिता चक्रवर्ती, विक्रम कोचर, टीना भाटिया और आशीष शुक्ला भी हैं.

Continue Reading

Bollywood/Fashion

मिशन मार्स पर बनी एकता कपूर की वेब सीरीज में साइटिस्ट का किरदार निभाएंगी साक्षी तंवर

Published

on

अभिनेत्री साक्षी तंवर, ‘कहानी घर घर की’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ जैसे सीरीज के लिए घर-घर में मशहूर हैं. उन्होंने अभिनेता राम कपूर के अपोजिट वेब सीरीज में भी एक्टिंग अब वह बहुत जल्द ही निर्माता एकता कपूर की आने वाली वेब सीरीज ‘एम.ओ.एम.-मिशन ओवर मार्स’ में एक वैज्ञानिक के किरदार को निभाते दिखेंगी.

ऑल्ट बालाजी का यह शो चार महिला वैज्ञानिकों के ऊपर आधारित होगा जो मंगल ग्रह पर जाने की भारतीय अंतरिक्ष एजेंसी के मिशन का पूरा लेखा-जोखा तैयार करेंगी. इन चार महिला वैज्ञानिकों में से एक साक्षी भी होंगी जिनके किरदार का नाम नंदिता होगा.

View this post on Instagram

Thankyou very much For all the birthday wishes 💐 I am in a low network area and is difficult to respond to each one of you but I will do so once m back 🙏 Today on my birthday we launch the poster of our new show that we decided to make 2.5 Years ago when I chanced upon this amazing story about women in Indian science. This show is On the women who sent the mission on mars – partly fictional keeping in mind the sacrosanct nature of ISRO. This is by far one of the most inspirational stories I have ever heard After millions of meetings with ISRO and a certain amount of Sacrosanct secrecy that they would like us to maintain We are proud to present this part fiction Part real story that is based on the humongous achievement of all the women behind indian science. Overwhelemed to introduce this campaign and our 4 eclectic actors who will represent the 4 indian women scientist This Show is our tribute to our unsung heroes #M-O-M The story of four women scientists, who take up the extraordinary challenge to successfully complete India's first mission to Mars. #MissionOverMars streaming soon on @altbalaji #ALTBalajiOriginal @shobha9168 @monajsingh @nidhisin #SakshiTanwar @palomighosh #GauravSharma #MohanJoshi @suhaas.ahuja @manumalik1808 @ashishvidyarthi1 @ankurratheeofficial @mickymakhija @bidisha_ghosh_sharma #MrinaliniKhanna #AbhishekRege @pranaymanchanda @manjitsachdev @somenewbits @bansi_bhatia_official @meghannmalik @waikulvinay @endemolshineind

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

साक्षी ने एक बयान में कहा, “एम.ओ.एम..’ वेब सीरीज पूरी तरह से महिलाओं पर केन्द्रित है. मैं बेहद खुश हूं कि ऑल्ट बालाजी ने मुझे नंदिता हरिप्रसाद का रोल ऑफर किया जो कि आईएसए की एक वरिष्ठ वैज्ञानिक हैं.”

‘एम.ओ.एम..’ साक्षी के अलावा मोना सिंह, निधि सिंह और पलोमी घोष मुख्य भूमिकाओं में हैं.

पिछले दिनों ‘कर ले तू भी मोहब्बत’ की कामयाबी के बाद सीजन 2 में भी राम कपूर और साक्षी तवंर की मिठ्ठी नोक-झोंक देखने को मिली. ऑल्ट बालाजी की ओर से ‘कर ले तू भी मोहब्बत 2’ में भी पिछले सीजन की ही तरह इस सीजन में लोगों ने राम कपूर और साक्षी की खट्टी-मीठी केमिस्ट्री को काफी पसंद किया था.

Continue Reading

Crime

हत्यारों को फांसी पर लटकाओ, अलीगढ़ केस में मासूम बच्ची के माता पिता की मांग

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो साल की मासूम बच्‍ची की नृशंस हत्या के बाद पूरा देश गुस्‍से में है।

Published

on

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में दो साल की मासूम बच्‍ची की नृशंस हत्या के बाद पूरा देश गुस्‍से में है। हर कोई यही कह रहा है कि किसी मासूम के साथ कोई इतनी हैवानियत कैसे कर सकता है। सामने आई पोस्‍टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि बच्ची का शरीर इस लायक ही नहीं बचा था कि बलात्कार जैसे अपराध की जांच की जा सके। बच्ची की किडनी तक दरिंदों ने निकाल ली थी।

अपनी दो साल की मासूम के साथ हुई इस बर्बरता के बाद परिजनों ने सरकार से आरोपियों के लिए मौत की सजा की मांग की है। वहीं, बच्ची की मां ने केंद्र की मोदी सरकार और योगी सरकार से मांग की है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाए। परिजनों का कहना है कि अगर दोषियों को केवल 7 साल की सजा दी जाती है तो जेल से निकलकर वे और अपराध कर सकते हैं।

सह-आरोपी असलम अपनी ही 4 साल की बेटी के साथ कर चुका है
रेप मृतक बच्ची की मां ने ये भी आरोप लगाया कि सह-आरोपी असलम अपनी ही चार साल की बेटी के साथ रेप कर चुका है, जिसके बाद उसी दिन आरोपी की पत्नी अपनी बेटी को लेकर घर से चली गई थी। बता दें कि अलीगढ़ हत्याकांड की जांच के लिए एसआईटी का गठन किया गया है। इस मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

दोनों आरोपी गिरफ्तार अलीगढ़ में हुई दिल दहला देने वाली इस वारदात के बाद प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर भी सवाल उठ रहे हैं। बच्ची की हत्या के बाद इलाके के लोगों में गुस्सा है और लोग दोषियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। चार दिन से लापता मासूम बच्ची का शव कूड़े के ढेर में पड़ा मिला था।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सामने आई हैवानियत जबकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, मौत का कारण दम घुटना, लेफ्ट चेस्ट पर पिटाई, सारी पसलियां टूटी हुई, बायें पैर में फ्रैक्चर, आंखों पर जख्म, सिर में चोट, सीधा हाथ कंधे की तरफ से कटा हुआ है, बहुत ज़्यादा पीटा गया है। इसके साथ ही बॉडी में कीड़े पड़ गए थे, जिससे हड्डी तक एक्सपोज़ हो रही है। मासूम को दरिंदों ने इस कदर मारा कि उसकी नेजल ब्रिज (नाक व माथे को जोड़ने वाली हड्डी) तक फ्रेक्चर हो गया।

किडनी व यूरिन ब्लेडर भी नहीं पाया गया रिपोर्ट में सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि बच्ची की किडनी व यूरिन ब्लेडर नहीं पाया गया। बच्ची का सीधा हाथ धड़ से अलग था। जिसकी वजह से उस जगह पर कीड़े पड़ चुके थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में डॉक्टरों ने हत्या तीन से चार दिन पूर्व होने की आशंका जताई है। यानि बच्ची की हत्या 30 मई को लापता होने के बाद ही कर दी गई थी। इस वजह से शव सड़ चुका था।

Continue Reading
Advertisement
Bollywood/Fashion14 hours ago

Forbes Highest Paid Actors 2019: अक्षय कुमार टॉप 10 में एकलौते भारतीय पहले नंबर पर ड्वेन जॉनसन

Bollywood/Fashion19 hours ago

रवीना टंडन को पहली बार कैमरे पर देख हैरान हो गए थे उनके पापा

Bollywood/Fashion20 hours ago

हॉलीवुड फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के हिंदी रीमेक में नज़र आएंगी परिणीति चोपड़ा, First Look रिलीज़

Bollywood/Fashion2 days ago

प्रियंका चोपड़ा की देशभक्ति से तिलमिलाया पाकिस्तान, UN एम्बेस्डर पद से देसी गर्ल को हटाने की मांग

Top Stories2 days ago

मेट्रो के अंदर लड़की सेल्फी कैमरा लगाकर कुछ ऐसा करने लगी की सभी हैरान रह गए, लोग बनाते रहे वीडियो

Top Stories2 days ago

GST ने बिगाड़ा पार्ले का स्वाद,10 हजार कर्मचारियों की नौकरी पर आई आफत 

Top Stories2 days ago

पी चिदंबरम के बचाव में राहुल गांधी, बोले ED-CBI का इस्तेमाल कर रही सरकार

Top Stories2 days ago

घाटी में आर्टिकल 370 हटाये जाने के बाद घाटी में पहला एनकाउंटर, SPO बिलाल शहीद

Top Stories2 days ago

उत्तराखंड : बाढ़ प्रभावित इलाकों के लिए राहत सामग्री ले जा रहा हेलीकॉप्टर उत्तरकाशी में क्रैश, तीन लोग थे सवार

Top Stories2 days ago

SIT टीम पर AK 47 फायरिंग, दारोगा व सिपाही शहीद, अपराधी लूट ले गये पुलिस टीम के हथियार

Top Stories2 days ago

तंजानिया: तेल टैंकर विस्फोट से 97 लोगों की मौत, एक महीने में दूसरी घटना

Top Stories2 days ago

लैंड स्लाइड की वजह से हिमाचल में पूरी टीम सहित फंसी अभिनेत्री मंजू वारियर

Top Stories2 days ago

INX मीडिया मामला सुप्रीम कोर्ट से भी चिदंबरम को राहत नहीं, ईडी ने जारी किया लुकआउट नोटिस

Top Stories2 days ago

सेहत को लेकर पहली बार बोले अमिताभ बच्चन, जानकर फैंस को होगी निराशा

Top Stories2 days ago

इमरान खान पर पूर्व पत्नी रेहम ने लगाए गंभीर आरोप, सुनकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Bollywood/Fashion4 weeks ago

Chauthi Duniya : News Update

Bollywood/Fashion4 weeks ago

गौरी खान ने शेयर की अश्लील फोटो, ट्रोल का मामला बढ़ते ही डिलीट करनी पड़ी पोस्ट

Bollywood/Fashion4 weeks ago

सारा अली खान की अदाओं से घायल हुए कार्तिक, भाई इब्राहिम से दिखीं अलग बॉन्डिंग

Bollywood/Fashion4 weeks ago

Confirmed: एक बार फिर आएगा डेविल, सलमान खान की किक 2 की अगले साल रिलीज

Top Stories3 weeks ago

मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना लेने से ग्राहक ने किया इनकार, तो जोमैटो ने ऐसे सिखाया सबक

Bollywood/Fashion4 weeks ago

VIDEO: क्रूज पर पोज दे रही थीं शिल्पा शेट्टी, Oops मोमेंट की शिकार हुई एक्ट्रेस

Bollywood/Fashion4 weeks ago

स्ट्रीट डांसर के सेट पर बेहोश हुए वरुण धवन, मेडिकल रिपोर्ट में सामने आयी वजह

Top Stories3 weeks ago

ठरकी ससुर को सबक सीखने के लिए बहू ने बनाया वीडियो, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Top Stories3 weeks ago

एंकर संदीप पाल ने इस डायरेक्टर के आनेवाली फिल्म के बारे में किया खुलासा

Bollywood/Fashion4 weeks ago

सैक्रेड गेम अभिनेत्री एल्नाज नोरौजी को अमेरिका एयरपोर्ट पर लगी रोक, ईरानी कनेक्शन

Bollywood/Fashion4 weeks ago

भीड़ के बीच दब गयी सारा अली खान, डेट पर साथ निकले कार्तिक आर्यन ने बचाई जान

Bollywood/Fashion4 weeks ago

अक्षय कुमार की फ‍िल्‍म बच्‍चन पांडे का फर्स्‍ट लुक, माथे पर चंदन और काली लुंगी पहनकर उड़ाएंगे गर्दा

Bollywood/Fashion4 weeks ago

ब्रेक के बाद सोशल मीडिया पर दोबारा सक्रिय हुई प्रियंका चोपड़ा, फैंस से कहा- माफी चाहूंगी

Bollywood/Fashion4 weeks ago

डर्टी पिकचर वाली विद्या बालन भी बनीं प्रोड्यूसर, शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’ को करेंगी प्रोड्यूस

Bollywood/Fashion4 weeks ago

अनुराग कश्यप समेत 49 सेलिब्रिटीज ने नरेंद्र मोदी को लिखी चिट्ठी, मॉब लीचिंग के खिलाफ उठाई आवाज

Crime3 months ago

मुंबई के दादर इलाक़े में लगी भीषण आग, 15 साल की बच्ची की हुई मौत

Crime3 months ago

पुलिस कस्टडी में वैन में टिक टॉक वीडियो बना रहा है नागपुर का कुख्यात गैंगस्टर, वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू

Crime4 months ago

पुणे : साड़ी दूकान में लगी भीषण आग में झुलसकर 5 कारीगरों की मौत , कई झुलसे

Maharashtra/Goa4 months ago

VIDEO :खत्म हो रही है ‘सेहरी’ के लिए जगाने की मजबूत रवायत

Crime4 months ago

WATCH : महिला मरीज के सूप में निकली खून से सनी पट्टी, अस्पताल की बड़ी लापरवाही या सजिश ?

Crime4 months ago

मासूम बच्चियों और महिलाओं से करता था अश्लील हरकत, सीसीटीवी ने पहुंचाया जेल

Maharashtra/Goa4 months ago

मुंबई के यारी रोड में सिलेंडर फटने से लगी आग, राहत एवं बचाव कार्य जारी

National4 months ago

पहली बार सामने आया आसमानी तबाही का वीडियो, ओडिशा में ‘फोनी’ चक्रवात से 12 लोगों की गई जान

Crime4 months ago

मानवता हुई शर्मसार, इस शख्स ने बिल्लियों को जिंदा जलाया, देखें वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

मॉडल से अश्लील हरकत पर एजाज खान ने दी सफाई, जारी किया ये वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

सलमान और शेरा के खिलाफ मुंबई पुलिस ने दर्ज किया मामला, दोनों पर गंभीर आरोप

Crime4 months ago

VIDEO : 100 फ़ीट नीचे कुएं में उतरने पर मिल रहा है सिर्फ एक मटका पानी, पताल से पानी निकालने की जद्दोजहत

Crime4 months ago

श्रीलंका में हमला : न्यूजीलैंड की मस्जिदों पर हुई गोलीबारी का बदला, सामने आया हमलावर का वीडियो

Bollywood Crime4 months ago

VIDEO: शराब के नशे में तेलुगु अभिनेत्री ने IPL मैच में किया ऐसा हंगामा, पुलिस केस दर्ज

Bollywood/Fashion4 months ago

प्रिया दत्त के लिए वोट मांगने उतरे भाई संजय दत्त, कहा दत्त साहब ने जो किया प्रिया उसी को आगे बढ़ा रही हैं

Trending News

Bitnami