0

हैदराबाद पुलिस ने तेलगु सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस के खिलाफ शराब के नशे में हंगामा करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। आरोप है इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइटराइडर्स के बीच मैच चल रहा था, तब दर्शकों से खचाखच भरा राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडियम में एक्ट्रेस ने कॉरपोरेट बॉक्स में अपने छह दोस्तों के साथ मैच के दौरान शराब पीकर हंगामा किया था। संतोष नाम के एक शख्स ने इन छह लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। इसी गुट में तेलुगु टीवी अभिनेत्री प्रशांति भी थी। शिकायत के बाद पुलिस ने प्रशांति और उनके दोस्तों के खिलाफ मामला दर्ज किया।

शिकायतकर्ता संतोष का यह आरोप है कि, एक्ट्रेस प्रशांति और उनके दोस्त ने मिलकर उन्हें परेशान किया और रोकने पर उन्होंने धमकी भी दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया। सीसीटीवी फुटेज में अभिनेत्री का व्यवहार दर्ज है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि प्रशांति अपनी टीम की परफॉर्मेंस पर खुशी से सामने बैठे आदमी के ऊपर कूद गई, जो शायद उनका ही दोस्त था। इसी समय एक अन्य महिला को फिल्मिंग करते भी देखा जा सकता है।

पुलिस ने इस मामले में इंडियन पैनल कोड के सेक्शन 341,188 और 506 के तहत दर्ज कर लिया गया है। इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद ने इस जीत के साथ अंक तालिका में पांचवां स्थान हासिल कर लिया। किंग्स इलेवन पंजाब के भी बराबर अंक हैं, लेकिन रन रेट में सनराइज हैदराबाद आगे है।

रेसलर नरसिंह यादव के खिलाफ अंबोली थाने में मामला दर्ज, ACP पद पर रहते हुए कांग्रेस प्रत्याशी का किया प्रचार

Previous article

श्रीलंका में हमला : न्यूजीलैंड की मस्जिदों पर हुई गोलीबारी का बदला, सामने आया हमलावर का वीडियो

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.