आखिर कब आएंगे नारायण राणे के अच्छे दिन ? बीजेपी में जाने को हैं तैयार

कांग्रेस पूर्व नेता नारायण के अच्छे दिन कब आएंगे ये अब तक साफ़ नहीं है। राणे दिल्ली पहुँच चुके हैं लेकिन बीजेपी के बड़े नेता हैं भी उन्हें भाव नहीं दे रहे हैं। कहा तो ये भी जा रहा है की कल राणे को इंतज़ार करता छोड़ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह निकल गए।जब पत्रकारों ने उनसे पूछ तो शाह ने भी ये कहते हुए मज़ाक उड़ाया की थोड़ा इंतज़ार कीजिए। मैं तो फिलहाल गाने सुनने जा रहा हूँ।

हालांकि देर शाम अमित शाह और उनकी ये मुलाक़ात हुई। दोनों के बीच ये मुलाक़ात करीब 20 मिनट तक चली। सूत्र बताते हैं की राणे की BJP की एंट्री में उनके दोनों बेटे रोड़ा बने हुए हैं। बीजेपी महाराष्ट्र के नेताओं में भी उनके आने को लेकर कोई उत्साह नहीं है। कई नेता तो अंदर खाने नारायण राणे की एंट्री का जमकर विरोध कर रहे हैं।

सूत्र ये भी बता रहे है कि कल दिल्ली में हुई अमित शाह और नारायण राणे के मीटिंग में बीजेपी में शामिल होने को लेकर कोई भी बातचीत नहीं हुई है।वही बीजेपी के नेताओं का कहना है कि राणे सिंधुदुर्ग में अस्पताल के उद्घाटन का निमंत्रण देने के लिए आए थे। जिसके बाद राणे के बीजेपी में शामिल होने पर प्रश्न चिन्ह लगा गया है। कयास ये भी लगाए जा रहे है अगर बीजेपी में उनकी बात नहीं बनी तो जल्द ही अपनी नयी पार्टी कि घटन का एलान कर सकते है।


Close Bitnami banner
Bitnami