अब बीफ के समर्थन में उतरे मोदी सरकार के बड़े मंत्री,कहा सभी को है बीफ खाने का अधिकार

केंद्र में रिपब्लिकन पार्टी के अध्यक्ष रामदास आठवले मंत्री है। लेकिन गौमांस के नाम होने वाली घटनाओं पर उन्होंने सरकार को खूब खरी खोटी सुनाई है। केंद्रीय  सामाजिक न्याय मंत्री रामदास आठवले ने गौमांस के नाम पर लोगों को पीटने वाले गौरक्षकों पर निशाना साधते हुए कहा है कि लोगों को क्या खाना है क्या नहीं ?  वो उनका अधिकार है आप कौन होते हो उन्हें रोकने वाले। बीफ खाने का अधिकार सभी के पास है। आप लोग गौरक्षकों के नामपर आदमखोर ना बने।

नागपुर में गौमांस के नाम पर एक शख्स कि हुई पिटाई की कड़ी निंदा की है.आठवले ने कहा की गौमांस के नाम पर गुंडागिरी नहीं चलेगी और ना ही इस तरह की घटना को आगे से बर्दास्त किया जाएगा, और ना ही तुम्हे कानून हाथ में लेने का कोई अधिकार है। अगर तुम्हे गौ मांस कि कोई भी जानकारी मिलती है। तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दे नाकि सामने वाले कि पिटाई करे।

लेकिन हैरानी वाली बात तो इसमें ये है, कि इसके पहले खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गौमांस के नाम पिटाई करने वाले गौरक्षकों को चेतवानी भी दी थी। उसके बावजूद भी मोदी कि चेतावनी को नज़रअंदाज़ करते हुए वो लोग गौमांस के नाम पर लोगों कि पिटाई कर रहे है।


Close Bitnami banner
Bitnami