अमरनाथ आतंकी हमला,शिवसेना का सरकार पर हमला

अमरनाथ यात्रा पर श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले पर शिवसेना ने मोदी सरकार पर अबतक का सबसे बड़ा हमला किया है. शिवसेना सांसद संजय राउत ने मोदी सरकार पर तंज कसते हुए कहा है कि ये हमला सिर्फ देश पर ही नहीं बल्कि दिल्ली में बैठी मजबूत सरकार पर ये हमला.इस हमले का जवाब सिर्फ ट्वीटर पर निंदा के जरिये नहीं दी जा सकती है. बल्कि अब सरकार को अपना 56  इंच का सीना दिखाने कि जरुरत है.

अमरनाथ यात्रा पर श्रद्धालुओं पर हुए आतंकी हमले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए उन्हें ये भी याद दिलाई कि 1996 में आतंकियों ने अमरनाथ यात्रियों पर हमले कि धमकी दी थी. तभी बालासाहेब ने कहा था कि अगर अमरनाथ यात्री को कुछ भी हुआ तो मुंबई से नहीं बल्कि पुरे देश से एक भी जहाज़ हज के लिए उड़ान नहीं भरेगी. बालासाहेब ठाकरे कि इस आह्वान के बाद अमरनाथ यात्रा अच्छे से सम्पन हुई थी.

सांसद राउत ने कहा कि आज सरकार को ऐसे ही कठोर भूमिका लेने कि जरुरत है. चर्चा और वैचारिक भूमिका से कोई भी काम नहीं चलने वाला है. अब बस अमरनाथ यात्रियों पर हुए आतंकी हमले का बदला लेने कि बारी है. अगर सरकार के पास सही में 56 इंच का सीना है. तो उसे सिद्ध करने का समय आ गया है.


Close Bitnami banner
Bitnami