अमित शाह करेंगे उद्धव ठाकरे से मुलाकात

राष्ट्रपति चुनाव का एलान हो चूका है। इस बार किसी भी हालत में भाजपा अपना राष्ट्रपति बनाना चाहती है। लेकिन उनके लिए एक बार फिर परेशानी बनकर शिवसेना सामने खेद है। हाल ही विभिन मुद्दों को लेकर शिवसेना की तरफ से बयानबाजी जारी है, उससे तो यही लगता है कि एक बार शिवसेना पिछले दो बार की तरह इस बार भी राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए से अलग रास्ता अपना सकती है। कहीं कोई दाव उल्टा न पड़ जाए इसे देखते हुए खुद अमित शाह उद्धव ठाकरे से मुलाक़ात करेंगे। कुछ राजनितिक जानकार तो ये भी कह रहे हैं कि मातोश्री जाकर हाज़री लगाएंगे ताकि भाजपा का खेल ख़राब न हो। सूत्र तो यही बता रहे है खुद शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे यही चाहते थे की भाजपा का बड़ा नेता उनके पास आये।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कल से तीन दिनों के मुंबई दौरे पर है। अपने तीन दिन के दौरे के दौरान अमित शाह मातोश्री जाकर उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे।

जानकारी के मुताबिक इन दिनों शिवसेना और भाजपा दोनों पार्टी के बीच विभिन मुद्दों को लेकर बढ़ी तल्खी और अगले महीने होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए के उमीदवार को लेकर चर्चा होने की संभावना है। आगामी राष्ट्रपति चुनाव में भाजपा को शिवसेना के मतों की जरुरत है। पिछले दो राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए में रहते हुए भी शिवसेना ने यूपीए के उम्मीदवार को वोट दिया था, और भाजपा के लिए राष्ट्रपति चुनाव में शिवसेना का वोट काफी मायने रखता है।

अमित शाह दौरे के आखरी दिन रविवार को १२ बजे मातोश्री जाकर उद्धव से मुलाकात करेंगे उसके बाद दादर के शिवजी पार्क में बालठाकरे के स्मृति स्थल पर  जाकार उन्हें नमन करने की जानकारी सूत्र दे रहे है।

वही दोनों नेताओं के मुलाक़ात को लेकर पार्टी के कार्यकर्ताओं और लोगों के बीच काफी उत्सुकता है। लोगों और मीडिया की नज़र इन दोनों नेताओं के मुलाकात पर टिकी हुई है।

इस प्रकार है अमित शाह का द्वारा :

-अमित शाह कल से तीन दिनों के लिए मुंबई दौरे पर है.
-अपने दौरे के द्वारां अमित शाह राज्य बड़े नेताओं और पदाधिकारियों से मुलाक़ात करेंगे.
-मातोश्री जाकर उद्धव ठाकरे से करेंगे मुलाक़ात
-इसी बीच बूथ लेवल के पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे.
-संघ के बड़े नेताओं से करेंगे मुलाक़ात.


Close Bitnami banner
Bitnami