बीजेपी के साथ गठबंधन में रहना है या नहीं तय करे उद्धव : देवेंद्र फडणवीस

केंद्र और राज्य सरकार के सत्ता में सहयोगी होते हुए भी विपक्ष की भूमिका निभाने वाली शिवसेना पर महाराष्ट्र के मुख़्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने जमकर हमला बोला है। शिवसेना के हमलों पर पलटवार करते हुए मुख़्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि जनता सब देख रही है। वो शिवसेना के दोहरे रवैये को बर्दाश्त नहीं करेगी।

एक चैनल के कार्यक्रम में फडणवीस ने कहा है कि शिवसेना को बीजेपी के साथ गठबंधन में रहना है या नहीं पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे तय करें। एक ही समय पर सत्ता और विपक्ष कि भूमिका में नहीं रहा जा सकता है। दोहरे भूमिका को लेकर शिवसेना कि जो छवि बन रही है उसे कोई पसंद नहीं करेगा।

फडणवीस ने कहा कि सरकार के हर फैसलों का शिवसेना विरोध करती है। वो सरकार को अपना सुझाव दे सकती है। लेकिन नहीं उन्हें सरकार में भी रहना है और सरकार के निर्णय का विरोध भी करना है ये ठीक नहीं है। बाला साहेब और उद्धव ठाकरे ने कभी सरकार के फैसलों को गलत तरीके से नहीं देखा। लेकिन शिवसेना के कुछ नेताओं को लगता है कि वो पार्टी प्रमुख से बड़े हैं और ऐसे बयान दे सकते हैं।

बता दे कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से ही दोनों पार्टी में दरार पैदा हो गयी थी। उसके बाद से शिवसेना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और महाराष्ट्र सरकार के हर फैसलों का विरोध करते आ रही है। शिवसेना ने नोटबंदी और जीएसटी की आलोचना की थी।


Close Bitnami banner
Bitnami