बीजेपी नेता ने दो दलितों को पीटा, गंदे पानी में डुबकी लगवाई

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक शख्स दो लोगों की बेरहमी से पिटाई करता दिख रहा है। पिटाई के बाद दोनों को गंदे नाले में जबरन डुबकी लगवाया जा रहा है। वीडियो तेलंगाना के निजामाबाद जिले का है। और पिटाई करने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि बीजेपी  के एक नेता है।

वीडियो में बीजेपी नेता दो दलितों को छड़ी से पीटते हुए दिखाई दे रहा है। इसके बाद दोनों को जबरन धमका कर गंदे पानी के गड्‌ढे में डुबकी लगाने पर मजबूर कर रहा है। बताया जा रहा है ये घटना इसी साल सितंबर महीने की है जो अब सामने आया है। वीडियो सामने आने के बाद रविवार को एक संगठन ने स्थानीय BJP नेता भरत रेड्‌डी के खिलाफ एफआईआर करवाई है।

अब तक की जांच में जो बातें सामने आयीं हैं शुरुआती जांच में पता चला है कि BJP नेता भरत रेड्‌डी ने बजरी ढोने के लिए एक ट्रैक्टर किराए पर लिया था। आरोप है कि ट्रैक्टर चला रहे दो दलितों ने इसे बीच रास्ते में रोक दिया। बस फिर क्या था रेड्‌डी उनपर बिगड़ गया और उन्हें रास्ते में ही रोक कर पीटना शुरू कर दिया।

पिटाई के बाद दोनों को जबरन गंदे पानी के गड्‌ढे में डुबकी लगाने पर मजबूर किया। मार खा रहे दोनों शख्स लगातार रेड्डी को उन्हें छोड़ने की मिन्नतें करते दिख रहे हैं, मगर रेड्‌डी रुकने का नाम नहीं ले रहा है, कभी उन्हीं पीटता तो कभी धमकी और गालियां दे रहा है।


Close Bitnami banner
Bitnami