देश का नेतृत्व करने में राहुल गाँधी सक्षम : शिवसेना

मौका मिलने पर कांग्रेस पार्टी पर हमला करने से बाज नहीं आने वाली शिवसेना ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी कि तारीफ़ की है। शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत ने कहा है कि देश का नेतृत्व करने में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी पूरी तरह सक्षम है। इतना ही नहीं राउत ने इस बात पर भी जोर देते हुए कहा है कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कि लहर फीकी पड़ रही है। इसका नमूना गुजरात चुनाव में देखने को मिलेगा। राउत ने कहा है कि केंद्र सरकार द्वारा देश में जीएसटी लागू करने पर गुजरात के लोगों में गुस्सा इस बात का संकेत है कि भाजपा को चुनाव में कड़ी चुनौती का सामना करना पड़ेगा। संजय राउत ने ये बयान न्यूज़ चैनल के एक कार्यक्रम में दिया है।

सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी की खिल्ली उड़ाने वाले सवाल पर कहा है कि राहुल गांधी देश का नेतृत्व करने में सक्षम हैं। उन्हें ‘पप्पू’ कहना गलत है। कार्यक्रम में राज्य के शिक्षा मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता विनोद तावड़े भी मौजूद थे।

राउत ने संभवत: भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में सबसे बड़ी राजनीतिक शक्ति मतदाता हैं। वे किसी को भी पप्पू बना सकते हैं। गुजरात चुनाव कार्यक्रम की घोषणा के एक दिन बाद राउत की यह टिप्पणी आई है। गौरतलब है कि साल 2015 में शिवसेना ने कहा था कि 100 राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की महालहर की बराबरी नहीं कर सकते।

राउत ने साथ ही कहा, ‘2014 के लोकसभा चुनाव में मोदी लहर थी, लेकिन यह लहर खत्म हो चुकी है। जीएसटी लागू होने के बाद गुजरात में जिस तरह से लोग प्रदर्शन कर रहे हैं, उससे लगता है कि भाजपा को चुनाव में कड़ी टक्कर मिलेगी।


Close Bitnami banner
Bitnami