एक बार फिर उद्धव के सामने लगा मोदी मोदी का नारा

जीएसटी लागू होने के बाद आज महाराष्ट्र के वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने बीएमसी को 647 करोड़ रूपए का पहला चेक सौंपा। वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने शिवसेना और भाजपा के नगरसेवकों कि मौजूदगी में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे को चेक दिया। इसी बीच दोनों नेताओं के मौजूदगी में दोनों पार्टी के नगरसेवकों ने जमकर एक दूसरे कि हूटिंग की। इतना ही नहीं सभागृह के लॉबी दोनों पार्टी के नगरसेवकों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई है।

जब वित्त मंत्री सुधीर मुनगंटीवार उद्धव ठाकरे को चेक सौंप रहे थे। तब भाजपा के नगरसेवकों ने उनके सामने मोदी मोदी का नारा लगाना सुरु कर दिया। इसके बाद शिवसेना के नगरसेवक भी कहा चुप रहने वालों में से है। सेना नगरसेवकों ने भी मोदी चोर मोदी चोर का नारा देने लगे। कार्यक्रम के आयोजकों ने दोनों पक्ष के नगरसेवकों को समझने की कोशिश भी की लेकिन वो कहा मानने वाले है।

इतना ही नहीं जब सभागृह में उद्धव ठाकरे ने अपने भाषण की शुरुवात की तो भाजपा नगरसेवकों ने उद्धव के भाषण का बहिष्कार कर सभागृह के बाहर चलते बने। इसी बीच दोनों पक्षों के नगरसेवकों के बीच हाथापाई भी हुई। दोनों पार्टी के नेताओं के मौजूदगी में शिवसेना के नगरसेवकों ने भाजपा के नगरसेवक मकरंद नार्वेकर के साथ धक्का मुक्की करने की बात सामने आ रही है।वही इस मामले में दोनों पार्टी के नेताओं ने कुछ बोलने से इंकार कर दिया है।


Close Bitnami banner
Bitnami