Politics

एकनाथ खड़से का फडणवीस सरकार पर तंज

0

महाराष्ट्र बीजेपी के दिग्गज नेता और पूर्व राजस्वा मंत्री एकनाथ खड़से ने अपनी ही पार्टी पर तंज कसते हुए कहा है कि केंद्र में बीजेपी की सरकार आने के बाद पार्टी में जो हालत दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी की है। आज वही हाल मेरा है। खड़से ने ये कहते सरकार के खिलाफ नाराजगी जताई की पार्टी और सरकार में नए को मौका और पुराने लोगों को मार्गदर्शक बनाया जा रहा है। यह कोई पहला मौका नहीं जब एकनाथ खड़से ने इस तरह फडणवीस सरकार पर तंज कसा हो। इसके पहले भी एकनाथ खड़से ने विभिन मुद्दों पर एकनाथ खड़से को अपने ही सरकार को निशाने पर लिया है।

वही जलगांव जिला पार्टी संघटन की बैठक में खड़से के समर्थकों ने वापस खड़से को मंत्री पद देने की मांग की और जमकर खड़से के पक्ष में नारे बाजी की। खड़से ने कार्यकर्ताओं को शांत करते हुए कहा की वो पार्टी के नियम का पालन करे। इतने साल हमने पार्टी को बड़ा बनाने में मेहनत का कार्य किया। जैसे पार्टी में सीनियर लीडर लालकृष्ण अडवाणी ने किया आज जैसी हालात उनकी है वैसे ही मेरी है।

बता दे कि फडणवीस सरकार में मंत्री रह चुके एकनाथ खड़से के ऊपर भ्रष्टाचार का आरोप लगा था। जिसके बाद उन्हें मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा था. कहा जा रहा है खड़से पर आरोप लगने के बाद पार्टी उन्हें साइड लाइन करना शुरू कर दिया था।

Rahul Pandey

मुंबई में महिला पर एसिड अटैक, पुलिस के गिरफ़्त में आरोपी

Previous article

मजनू की लाइव पिटाई, औरंगाबाद में छेड़ छाड़ करने वाले रोमियो को तीन लड़कियो ने भरी पब्लिक में पीटा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami