फिर पुरानी राजनिति पर उतरे राज ठाकरे,शुरू किया ` लाठी चलाओ भैया हटाओ ` के नाम से मुहीम

महाराष्ट्र में उत्तरभारती और बिहारियों की पिटाई कर अपनी राजनीतिक जमीन तैयार करने वाले राज ठाकरे की पार्टी महराष्ट्र नवनिर्माण सेना के कार्यकर्ताओं के गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आया है। महाराष्ट्र के सांगली जिले में राजठाकरे के पार्टी के कार्यकर्ताओं ने एक बार फिर गरीब उत्तरभारती मजदूरों को निशाना बनाते हुए बीच सड़क पर उनकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी। इतना ही नही राज्य में पार्टी की दहशत बनाने के लिए कार्यकर्तायों ने पिटाई का वीडियो बनाकर मीडिया में वायरल कर दिया।

सांगली में पार्टी परप्रांतियों के खिलाफ ” लाठी चलाओ भैया हटाओ ” के नाम से मुहिम चला रही है। पार्टी ने आरोप लगाया है कि यहां एमआईडीसी में परप्रांतियों को नौकरी दी जा रही है। जबकि 80 प्रतिशत नौकरी सिर्फ और सिर्फ मराठियों को दी जाए। इन परप्रांतियों की वजह से जिले में अपराध काफी हो रहा है।

वीडियो में देख सकते है कि मंगलवार के दिन मनसे कार्यकर्ता हाथ मे लाठी डंडा लेकर बीच सड़क पर उतर आए। और उनके सामने जो उत्तरभारतीय दिखा उसकी बेहरहमी से पिटाई कर दी। सड़क पर खड़ी पुलिस और लोग तमाशबीन बनकर रह गए। किसी ने भी पीटते गरीब मजदूर उत्तर भारतीयों बचाने की जरूरत नही समझी।


Close Bitnami banner
Bitnami