पुर्व मंत्री एकनाथ खडसे का बडा बयान- महाराष्ट्र में जल्द होगा मध्यावधि चुनाव

क्या महाराष्ट्र की भाजपा सरकार ने शिवसेना को ठिकाने लगाने की योजना बना ली है ? क्या एनसीपी और बीजेपी के कुछ पाक रहा है ? क्या महाराष्ट्र में जल्द होगा मध्यावधि चुनाव ? ये तमाम सवाल अचानक शुरू हुए राजनैतिक उठा पटक की वजह से पूछे जा रहे हैं। अब तो खुद महाराष्ट्र सरकार के पूर्व मंत्री और कद्दावर बीजेपी नेता एकनाथ खडसे ने भी इसी ओर इशारा किया है।

खड़से ने खुलकर कहा की खुद मुख्यमंत्री ने तमाम मंत्रियों और विधायकों को मध्यावधि चुनाव के लिए तैयार रहने को कहा है। उनका दावा है की सीएम फडणवीस ने मिटींग में कहा था की मध्यावर्ती चुनाव हो सकते हैं आप सभी तैयार रहें।  चुनाव डिसेंबर में भी हो सकतें हैं या फिर लोकसभा चुनाव के साथ भी हो सकतें हैं । भाजपा जल्द ही कुछ ऐसा कर सकती है जिससे उसे महाराष्ट्र में सरकार चलाने के लिए शिवसेना की जरूरत ही नहीं रह जाएगी।

एकनाथ खड़से के इस ब्यान के बाद कल देर रात एनसीपी प्रमुख शरद पवार और मुख्यमंत्री के बीच हुई बंदर कमरे की मीटिंग ने इस खबर को और गर्म कर दिया है। मंगलवार देर रात सीएम देवेंद्र फडणवीस से अचानक मुलाकात की। दोनों के बीच ये मुलाक़ात राज्य अतिथि गृह सह्याद्री के बंद कमरे हुई। शरद पवार अचानक मुख्यमंत्री से मिलने क्यों पहुंचे थे इसका ब्यौरा तो सामने नहीं आया है।


Close Bitnami banner
Bitnami