Politics

महाराष्ट्र में कांग्रेस को लगा बड़ा झटका,नेताओं ने कहा यक़ीन करना मुश्किल

0

पहले से कई झटके झेल रही महारष्ट्र कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। गंगापुर-औरंगाबाद रोड पर कांग्रेस नेताओं कार हादसे का शिकार हो गए।  इस हादसे में प्रदेश कांग्रेस सेक्रेटरी संजय चौपाने की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि कार में मौजूद चार 4 अन्य नेता बुरी तरह जख्मी हो गए। ये सभी नेता औरंगाबाद से प्रोग्राम में शामिल होकर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हुआ।

हादसा रविवार का है, कांग्रेस नेता संजय चौपाने सहित ये सभी नेता इंदिरा गांधी जन्म शताब्दी  समारोह में शामिल होने औरंगाबाद आए थे। हादसे के वक़्त कार में संजय के साथ ठाणे कांग्रेस के प्रेसिडेंट रह चुके बालकृष्ण पुर्णेकर, रमांकांत म्हात्रे और बलदीप सिंह भी मौजूद थे। जब उनकी कार गंगापुर रोड पर भंडाला फाटा के नजदीक पहुंची तभी उनकी स्काॅर्पियो और सामने से आ रही तेज रफ्तार बस के बीच जोरदार टक्कर हुई। टक्कर इतना ज़बरदस्त था की, इसमें संजय की मौके पर मौत हो गई, बाकी 4 साथियों को गंभीर चोट आई है।

जैसे ही इस हादसे की खबर पार्टी तक पहुंची चारों तरफ शोक का माहौल पसर गया। औरंगाबाद में जन्म शताब्दी समारोह की शुरुआत करने के लिए गुलाम नबी आज़ाद, कांग्रेस के स्टेट प्रेसिडेंट अशोक चव्हाण और मोहन प्रकाश भी आए थे।

Rahul Pandey

हम बहनें दरिंदो के चंगुल में फंसे है बचा लो ! मोदी जी

Previous article

मुंबई भिवंडी होते हुए अब नालासोपारा पहुंचा छोटी कटवा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami