मंत्री प्रकाश मेहता के इस्तीफे की मांग को लेकर घर के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन

घोटालों के आरोप में फंसे महाराष्ट्र सरकार के मंत्री प्रकाश मेहता पर कांग्रेस पार्टी लगातार उग्र होते जा रही है। उनपर लगे आरोपों के बाद विपक्ष लगातार सदन में तो हंगामा कर ही रही है। लेकिन अब उनके इस्तीफे की मांग को लेकर अब कांग्रेस पार्टी सड़कों पर भी उतर आयी है। प्रकाश मेहता के ऊपर लगे घोटालों के आरोप के बाद उनके इस्तीफे की मांग को लेकर आज मुंबई कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने संजय निरुपम के नेतृत्व में मंत्री के घर के बाहर जमकर हंगामा किया है। और उनके घर में भी घुसने की कोशिस की। जिसके बाद मुंबई के घाटकोपर पुलिस ने निरुपम और 500 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लेकर पंत नगर पुलिस थाने ले गयी।

प्रकाश मेहता का एसआरए घोटाले में नाम आने के बाद विपक्ष और कांग्रेस पार्टी लगातार उनके इस्तीफे की मांग कर रही है. लेकिन आज सुबह संजय निरुपम और पार्टी के प्रवक्ता सचिन सावंत ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ प्रकाश मेहता के घर घाटकोपर स्थित कुकरेजा टॉवर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। निरुपम अपने कार्यकर्ताओं के साथ उनके घर घुसने की कोशिस की थी. लेकिन पुलिस ने सभी को उनके घर से कुछ ही मीटर की दुरी पर रोक लिया। जिससे नाराज निरुपम और सचिन सावंत ने बीच सड़क पर बैठकर सड़क जाम कर दी। और नारा लगा रहे थे “प्रकाश मेहता मंत्री नहीं बिल्डर के दलाल है”।

युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के दफ्तर में घुसकर की तोड़फोड़ 

कल गुजरात में कांग्रेस पार्टी के उपध्यक्ष राहुल गाँधी के ऊपर हुए हमले के विरोध में कुछ युथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने घाटकोपर स्थित एम जी रोड पर बीजेपी जिला कार्यालवों में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की और प्रधान मंत्री के पोस्टर फाड़े।

 


Close Bitnami banner
Bitnami