MNS के कई नेताओं पर हफ्तावसूली का आरोप, राज ठाकरे ने बर्खास्त की कई इकाईयां

हाशिये पर चल रही राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना को कल एक और बड़ा झटका लगा है। खुद पार्टी प्रमुख राज ठाकरे ने आनन फानन में अपनी पार्टी के कई इकाईयां को बंद कर दिया है। साथ ही इस पर बैठे काबिज़ नेताओं को ये चेतावनी भी जारी की गई है। अगर कोई इसका फायदा उठाते पाया गया तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। सूत्र बताते हैं इस बड़े फैसले की वजह है पदों पर बैठे नेताओं के खिलाफ कई शिकायतें। हाल के दिनों में हाशिये पर चल रही पार्टी के कई नेताओं के खिलाफ हफ्ता वसूली और धमका कर पैसे वसूलने के आरोप लगते आ रहे थे। जिसके बाद ये फैसला लेना पड़ा है।

कल MNS यानी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना पार्टी प्रमुख राज ठाकरे के हवाले से एक प्रेस रिलीज जारी किया गया। जिसमे सख्त लहज़े में कहा गया है की तत्काल प्रभाव से MNS की मजदूर, परिवहन के साथ मिलकर कुल 7 इकाईयां सम्पूर्णरूप से बर्खास्त कर दी गई हैं। साथ ही प्रेस रिलीज में सख्त शब्दों में चेतावनी भी लिखी गई है, कहा गया है इन इकाईयां के बर्खास्तगी के बावजूद अगर कोई कार्यकर्ता संबंधित पदों का इस्तेमाल करते पाया गया तो उसपर कार्रवाई होगी।

अर्थात अध्यक्ष राज ठाकरे ने शुक्रवार को आनन फ़ानन में खुद की पार्टी की कई इकाईयां तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दी हैं। जन्मदिन के 48 घंटों के बाद आए इस फैसले से MNS के कार्यकर्ता पसोपेश में हैं। शुक्रवार को एक प्रेस रिलीज जारी कर राज ठाकरे ने यह ऐलान किया कि MNS की मजदूर, परिवहन के साथ मिलकर कुल 7 इकाईयां सम्पूर्णरूप से बर्खास्त कर दी गई हैं। राज अपने बयान में यह बताने से नहीं चूके कि बर्खास्तगी के बावजूद कोई कार्यकर्ता संबंधित पदों का इस्तेमाल करते पाया गया तो उसपर कार्रवाई होगी।


Close Bitnami banner
Bitnami