मोदी के बुलेट ट्रेन पर राज ठाकरे का निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ड्रीम प्रोजेक्ट बुलेट ट्रेन का नींव रखा जा चूका है। मोदी और जापान के प्रधानमंत्री शिंजो आबे ने मिलकर जोर शोर के साथ पहले बुलेट ट्रेन की नींव रखी। लेकिन बुलेट ट्रेन की नींव रखे जाने के बादसे ही मोदी की बुलेट ट्रेन पर विरोधियों ने निशाना साधना शुरू कर दिया था। यहां तक की केंद्र और राज्य की सत्ता में सहयोगी शिवसेना ने बुलेट ट्रेन पर निशाना साधने से परहेज नहीं किया। लेकिन बुलेट ट्रेन परियोजना की नींव रखने के बाद महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने भी निशाना साधा है। राज ठाकरे ने बुलेट ट्रेन के बहाने मोदी और अमित शाह को जमकर सुनाया है।

मोदी के ड्रीम प्रोजेक्ट पर राज ठाकरे ने कहा की बुलेट ट्रेन से मुंबईकरों का कुछ भी फायदा नहीं होने वाला है। बुलेट ट्रेन से मुंबई से गुजरात व्यापार करने कोई नहीं जाएगा बल्कि गुजरात से व्यापारी मुंबई पैसा बनाने आएंगे। इस ट्रेन से सिर्फ और सिर्फ गुजराती व्यापारी का ही फायदा होगा इससे मुंबई को कुछ भी नहीं मिलने वाला है।

राज ठाकरे ने एक वीडियो जारी करके नरेंद्र मोदी और अमित शाह पर निशाना साधा है और आरोप लगाया है कि मोदी और शाह बुलेट ट्रेन के बहाने मुंबई को तोडना चाहते है। अखंड महारष्ट्र कि लड़ाई में मिली हार को ये लोग पचा नहीं पा रहे है। वहीं बीजेपी प्रवक्ता माधव भंडारी ने राज ठाकरे के आरोपों को बेबुनियाद और बकवास बताते हुए कहा कि अपने काल्पनिक साम्राज्य में रहने वाले लोगों के काल्पनिक डर को हम अहमियत नहीं देते हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami