Politics

`मुझे इंतज़ार मेरा नंबर कब आएगा`, नितेश राणे का ट्वीट अब तो बेटे ने भी दादा के पार्टी की सदस्यता ली

0

पूर्व कोंग्रेसी नेता नारायण राणे अपनी नई पार्टी का एलान कर दिया है। उनके बाद उनके बड़े बेटे और पूर्व कोंग्रेसी सांसद नीलेश राणे ने भी कांग्रेस छोड़ कर अपने पिता की पार्टी ज्वाइन कर ली है। इसके बाद से ही सबकी निगाहें इस बात की और टिकी है की छोटे बेटे नितेश का अगला कदम क्या होगा। नितेश ने अब तक कांग्रेस नहीं छोड़ी है और वो पिता की नयी पार्टी के एलान के वक़्त भी दूर रहे। लेकिन अब नितेश ने एक ट्वीट किया है जिससे ये कयास लगाया जा रहा है की वो इस इंतज़ार में हैं की कांग्रेस उनपर कार्रवाही करे तभी वो पार्टी छोड़ेंगे।

इस बीच नितेश ने जो ट्वीट किया है वो कुछ इस तरह है। नितेश राणे ने ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट कर लिखा है कि, अब तो मेरे बेटे ने भी अपने दादा नारायण राणे की पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है, और मैं अब तक प्रतीक्षा में हूं। जय स्वाभिमान’

वहीँ दूसरी तरफ जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक़, कांग्रेस फिलहाल नितेश पर कोई कार्रवाही नहीं करेगी। अगर वो ऐसा करती है तो उन्हें नुक्सान उठाना पड़ सकता है। अगर नितेश ने इस्तीफा देकर किसी दूसरे दल का दामन थामा तो उनकी विधानसभा सदस्यता खत्म हो जाएगी। ऐसे में सीधा नुक्सान कांग्रेस को होगा और उनके हाँथ से विधानसभा में विपक्ष के नेता का पद चला जाएगा। क्यूंकि इस वक़्त विधानसभा में राकांपा व कांग्रेस के बीच सदस्यों की संख्या में सिर्फ एक अंक का अंतर है।

Irfan Siddiqui

मुंबई में तेज़ रफ़्तार कार ने रिक्शाचालक को कुचला, शराब के नशे में था कार चालाक

Previous article

Exclusive : बजरंग दल के कार्यकर्ताओं की गुंडागर्दी,गरबा में छेड़छाड़ से रोका तो मौत के घाट उतारा

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami