एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले और शरद पवार पर आपत्तिजनक ट्वीट करने वाला व्यक्ति हिरासत में

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) की सांसद सुप्रिया सुले के खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट करने वाले एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी। राकांपा के विधायक जितेन्द्र अहवाड की शिकायत के आधार पर कल वर्तक नगर पुलिस थाना में इस संबंध में एक मामला दर्ज किया गया।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, राकांपा नेता सुप्रिया सुले के खिलाफ कथित तौर पर आपत्तिजनक ट्वीट करने के सिलसिले में वालचंद गीते नामक व्यक्ति के खिलाफ एक मामला दर्ज किया गया है। वर्तक नगर पुलिस ने गीते के खिलाफ भारतीय दंड संहिता आईपीसी की धारा 354 डी, 509 और 500 और सूचना प्रौद्योगिकी की धारा 67 के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि अपनी शिकायत में अहवाड ने कहा है कि आरोपी ने सुले के ट्विटर हैंडल पर उनके खिलाफ आपत्तिजनक ट्वीट किए हैं। विधायक ने अपनी शिकायत में कहा, इन आपािजनक संदेशों ने राकांपा कार्यकर्ता की भावनाओं को आहत किया है।

पुलिस ने बताया कि इस संबंध में अब तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया गया है और जांच जारी है। सुले राकांपा प्रमुख शरद पवार की बेटी हैं और महाराष्ट्र की बारामती निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा सदस्य हैं।


Close Bitnami banner
Bitnami