Politics

पालघर : भाजपा नेता की गुंडागिरी, महिला के बाल पकड़कर की बुरी तरह पिटाई

0

मुंबई से सटे पालघर जिले के नालासोपारा में भारतीय जनता पार्टी के एक नेता पर महिला से मारपीट और बदसलूखी करने का आरोप लगा है। मारपीट करने वाले नेता की पहचान जेपी सिंह के तौर पर हुई है। जेपी सिंह ठाणे पालघर जिले में बीजेपी उत्तर भारतीय मोर्चा के अध्यक्ष है। जेपी सिंह पर उनके ही बिल्डिंग में रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है की वो और उनके साथी ने दारु पीकर उनसे और उनके पति के साथ मारपीट की है। जब वो इस मामले की शिकायत नालासोपारा तुलिंज पुलिस थाने में दर्ज कराने गयी तो पुलिस ने ये कहकर मामला दर्ज करने से मना कर दिया की ये तुम्हारा सोसाइटी का मामला है। तुम इसे आपस में रफा दफा कर लो।

जानकारी के मुताबिक नालासोपारा के ओसवाल परिसर के लोटस इमारत के छट्ठी मंजिल पर पीड़ित महिला लीना दुहान अपने परिवार के साथ रहती है। इसी इमारत मे भाजपा के नेता जेपी सिंह भी रहते है। पीड़ित महिला ने नेता पर आरोप लगाया है कि सोसाइटी में गाडी पार्किंग को लेकर लीना के पति मनोज कुमार दुहान से जेपी सिंह का विवाद हो गया था। विवाद इतना बढ़ गया कि भाजपा के नेता जेपी सिंह ने अपने एक साथी के साथ मिलकर लीना के पति कि बुरी तरह पिटाई कर दी। पति को पीटते देख लीना बिल्डिंग से निचे आयी और जेपी से पति को क्यों, मारा सवाल पूछा। इतने में भाजपा नेता ने महिला का बाल पकड़कर उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी।

पीड़ित लीना ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि जब वो इसकी शिकायत पुलिस थाने में दर्ज कराने के लिए गयी तो पुलिस नेता के दबाव में आकर शिकायत  दर्ज करने से मना कर दिया। इतना ही नहीं महिला ने जब पुलिस थाने में कहा कि भाजपा नेता शराब पिए हुए है। उनका मेडिकल चेक अप किया जाए लेकिन पुलिस उनपर कोई कार्यवाही करने के बजाय उन्हें जाने दिया। पुलिस पर आरोप लगाते हुए महिला ने कहा कि एक तरफ भाजपा के नेता महिला के साथ मारपीट और बदसलूखी कर रहे है। और उनपर कार्यवाही करने के बजाय पुलिस नेता को बचा रही है।

इस मामले में भाजपा नेता जे पी सिंह ने अपने ऊपर लगे हुए आरोपों को नकारते हुए कहा कि उन्होंने किसी भी महिला के साथ मारपीट नहीं की है। वो सिर्फ बीच बचाव कर रहे थे। उनपर लगे हुए आरोप झूठे है।

Rahul Pandey

मुंबई: नीलम हो गयी डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्ति

Previous article

मुंबई:पकड़ा गया हैप्पी बम के ज़रिये विमान को उड़ाने की धमकी देने वाला शख्स

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami