एक और विमान कंपनी और सांसद के बीच तनातनी

एयर इंडिया और शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ विवाद के बाद एक और सांसद और विमान कंपनी के बीच तनातनी का मामला सामने आया है। इस बार आरोप जेट एयरवेज पर लगा है। आरोप है कि बुधवार सुबह जेट एयरवेज की फ्लाइट ने सासंद राजू शेट्टी को एयरपोर्ट पर ही छोड़ दिया। सांसद का आरोप है की उनके बोर्डिंग पास भी था और फ्लाइट की उड़ान के लिए समय भी, बावजूद इसके जब वे बोर्डिंग के लिए गए तो उन्हें बोर्डिंग बंद होने की जानकारी दी गई। हालांकि बाद में अपनी गलती मानते हुए सांसद से एक्स्ट्रा दो हजार रुपए लेकर उन्हें दूसरी फ्लाइट से रवाना किया गया।

जानकारी के मुताबिक़ स्वाभिमानी किसान संगठन के नेता औऱ सांसद राजू शेट्टी सुबह 6 बजे मुंबई से दिल्ली जाना था। वो तय समय पर मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे भी और अपना बोर्डिंग पास भी लिया था। उनके पास बिजनेस क्लास की टिकट ली थी उन्होंने ने जेट के स्टाफ को बताया और लाउंज में बैठने चला गया। राजू शेट्टी के मुताबिक वो कभी प्रोटोकाॅल नहीं लेते हैं न कोई हेल्पर। लेकिन जब वो तय समय पर बोर्डिंग गेट पर पहुंचे तो उन्हें बताया गया कि फ्लाइट जा चुकी है।

जब इस बाबत वहां मौजूद जेटएरवेज के अधिकारियों से पुछा गया तो सबने हाथ खड़े कर दिए। बाद में जब उन्होंने नाराज़गी जताई तो उन्हें बताया गया कि वो 2 हज़ार देकर दूसरी टिकट ले सकते हैं। सांसद राजू शेट्टी का आरोप है कि, ‘ मैंने पेमेंट कार्ड से किया था , लेकिन जेट एयरवेज ने 2 हज़ार का उन्हें रसीद नहीं दी गई।


Close Bitnami banner
Bitnami