Politics

बड़े ढीट हैं शिवसेना सांसद कहा पहले पिटाई फिर देखी पिक्चर

0

रविंद्र गायकवाड मामला बढ़ते देख आम तौर पर अपने नेताओं का साथ देने वाली पार्टी शिवसेना इस मामले में पूरी तरह बैकफुट पर दिखाई दे रही है। लेकिन दूसरी तरफ कर्मचारी से मारपीट करने वाले सांसद बड़े ढीट हैं नज़र आ रहे हैं। बेशर्मी से इस बात का बखान कर रहे हैं की  एयर इंडिया स्टाफ की पिटाई करने के बाद शाम को वे तनाव दूर करने के लिए दिल्ली में फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ देखने गए थे। कोई मुझे चाहे कितना भी ब्लैकलिस्ट  कर दे वो तो एयर इंडिया के विमान में सफर करेंगे, जिसे जो करना है कर ले। चाहे कुछ भी हो जाए मैं माफ़ी नहीं मांगूंगा।

लेकिन दूसरी तरफ शिवसेना आला कमान इस मामले में थोड़ा सख्त नज़र आ रहा है। पार्टी चीफ उद्धव ठाकरे को अपने सांसद के ये बर्ताव नागवार गुज़रा है और वो इस मामले में सांसद रविन्द्र गायकवाड़ से जवाब चाहते हैं।

जानकारी के मुताबिक़ एयर इंडिया कर्मचारी से मारपीट की घटना की जानकारी मिलने के बाद उद्धव ठाकरे ने अपने  सांसद अनिल देसाई को एयरपोर्ट अधिकारीयों से मिलने के लिये भेजा था। ताकि मामले की सही तस्वीर सामने आ सके, अधिकारीयों से मिटींग के बाद अनिल देसाई ने पुरा घटनाक्रम की सिलसिलेवार जानकारी उद्धव को बताया है।

बताया जा रहा है अपने सांसद रविन्द्र गायकवाड़ के इस हरकत से शिवसेना प्रमुख नाराज़ हैं और वो रविन्द्र गायकवाड़ से मामले पर स्पष्टीकरण चाहते हैं।

शिवसेना के कई नेताओं ने इसे गंभीर माना है और कहा है की, यह घटना बेहद दुर्भाग्यपुर्ण हैं … ऐसा नहीं होना चाहिये था। लेकिन इस बात पर खामोश हैं की सांसद पर किसी तरह की कोई कार्येवाही होगी या नहीं।

सेल्समैन की कनपट्टी पर हथियार रख कर लूट लिया पंप

Previous article

ट्रांसपैरंट ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं दिशा पाटनी , तस्वीरे हुई वायरल

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami