शिवसैनिकों की एक और गुंडई,पूर्व महाधिवक्ता की कार पर हमला

सांसद रविन्द्र गायकवाड़ का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था की शिवसैनिकों की गुंडागर्दी का एक और मामला सामने आ गया है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद में शिवसैनिकों ने पूर्व महाधिवक्ता श्रीहरि अणे की कार पर हमला कर दिया। शिवसेना कार्यकर्ताओं ने श्रीहरि के कर पत्थर से हमला किया जिसके बाद वो किसी तरह अपनी जान बचा कर भागे। फिलहाल पुलिस हमला करने वालों को तलाश रही है।

दरअसल मराठवाडा को स्वतंत्र राज्य बनाने को लेकर गुरुवार शाम मराठवाड़ा राजस्व प्रशिक्षण प्रबोधिनी में एक सम्मलेन आयोजित किया गया था। इस सम्मेलन की अध्यक्षता पूर्व महाधिवक्ता श्रीहरि अणे करने वाले थे। श्रीहरि काफी समय से अलग विदर्भ, मराठवाड़ा की मांग को लेकर आवाज उठाते रहे हैं।

लेकिन जैसे ही सम्मलेन शुरू होने वाला रहा था कि, शिवसेना के जिलाप्रमुख अंबादास दानवे, पार्षद राजू दानवे सैंकड़ो की संख्या में अपने कार्यकर्ताओं के साथ घटनास्थल पहुंचकर एड. श्रीहरी अणे, प्रदीप देशमुख सहित अन्य को बैठक में जाने से रोका।

जब श्रीहरी अणे, प्रदीप देशमुख नहीं माने तो शिवसैनिकों ने श्रीहरी अणे की कार पर पत्थरों से हमला बोल दिया। उन्होंने ‘जय भवानी, जय शिवानी’, ‘हा आवाज कुणाचा, शिवसेनेचा’, ‘मराठवाड़ा के टुकड़े नहीं होने देंगे’ जैसे नारे लगाते हुए जमकर उत्पात मचाया। 

शिवसैनिकों के उग्र रूप को देखते हुए श्रीहरि को वहां से किसी तरह अपनी कार में बैठकर भागे, लेकिन तब तक उनकी गाडी पर कई लोगों हमला बोल दिया पड़ा।


Close Bitnami banner
Bitnami