Politics

शिवसेना का आरोप चुन चुन कर हमारे विधायक को परेशान कर रही BJP की पुलिस

0

कहते हैं की मंत्री हो या संत्री चाहें जितना चाहें कानून की धज्जियाँ उड़ा लें , लेकिन पुलिस कभी भी उन्हें हाँथ नहीं लगाती । लेकिन महाराष्ट्र के सतारा में एक अलग तस्वीर ही दिखाई दी । पुलिस ने पाटण के विधायक की न सिर्फ गाडी रुकवाई बल्कि उसपर लगा काला ग्लास भी निकाल डाला । अब शिवसेना के विधायक का आरोप है की जान बूझकर बीजेपी सरकार ने उनके साथ ऐसा करवाया है । वो विधायक हैं और वो हर जगह इसी तरह खुले में कहीं भी नहीं घूम सकते हैं ।

पुलिस ने ये कार्यवाही सतारा के पाटण से शिवसेना विधायक संभुराज देसाई के ऊपर की है । जानकारी के मुताबिक विधायक संभुराज देसाई अपने विधानसभा  क्षेत्र में घूम रहे थे । वही पाटण के पोवई नाके पर ट्रैफिक पुलिस भी नाकाबंदी लगा कर आने जाने वाली गाड़ियों की तलाश कर रही थी । इसी बीच पुलिस विधायक का भी गाडी रुकवाकर जांच करने लगी । जिसमे पुलिस ने विधायक की गाडी पर काला कांच लगा पाया । जिसे पुलिस ने यातायात नियम के उल्लंधन कानून के तहत कार्यवाही करते हुए गाडी से कांच को उतरवा दिया ।

विधायक संभुराज देसाई का ड्राइवर लाख कहता रहा की गाडी विधायक जी का है । लेकिन पुलिस ने उनके गाडी से कांच उतरवाकर ही दम लिया । इस मामले में विधायक के करीबियों का कहना है कि वे इसकी शिकायत मातोश्री में करेंगे और इसके साथ साथ मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी करेंगे ।

Rahul Pandey

दूकान में दफ़न थी लड़की की लाश, प्रेमी ने क़त्ल कर ज़मीन में गाड़ा था

Previous article

जल्द गिर सकता है महाराष्ट्र सरकार का दूसरा विकेट, मंत्री को देना पड़ेगा इस्तीफा ?

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami