शिवसेना का आरोप चुन चुन कर हमारे विधायक को परेशान कर रही BJP की पुलिस

कहते हैं की मंत्री हो या संत्री चाहें जितना चाहें कानून की धज्जियाँ उड़ा लें , लेकिन पुलिस कभी भी उन्हें हाँथ नहीं लगाती । लेकिन महाराष्ट्र के सतारा में एक अलग तस्वीर ही दिखाई दी । पुलिस ने पाटण के विधायक की न सिर्फ गाडी रुकवाई बल्कि उसपर लगा काला ग्लास भी निकाल डाला । अब शिवसेना के विधायक का आरोप है की जान बूझकर बीजेपी सरकार ने उनके साथ ऐसा करवाया है । वो विधायक हैं और वो हर जगह इसी तरह खुले में कहीं भी नहीं घूम सकते हैं ।

पुलिस ने ये कार्यवाही सतारा के पाटण से शिवसेना विधायक संभुराज देसाई के ऊपर की है । जानकारी के मुताबिक विधायक संभुराज देसाई अपने विधानसभा  क्षेत्र में घूम रहे थे । वही पाटण के पोवई नाके पर ट्रैफिक पुलिस भी नाकाबंदी लगा कर आने जाने वाली गाड़ियों की तलाश कर रही थी । इसी बीच पुलिस विधायक का भी गाडी रुकवाकर जांच करने लगी । जिसमे पुलिस ने विधायक की गाडी पर काला कांच लगा पाया । जिसे पुलिस ने यातायात नियम के उल्लंधन कानून के तहत कार्यवाही करते हुए गाडी से कांच को उतरवा दिया ।

विधायक संभुराज देसाई का ड्राइवर लाख कहता रहा की गाडी विधायक जी का है । लेकिन पुलिस ने उनके गाडी से कांच उतरवाकर ही दम लिया । इस मामले में विधायक के करीबियों का कहना है कि वे इसकी शिकायत मातोश्री में करेंगे और इसके साथ साथ मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से भी करेंगे ।


Close Bitnami banner
Bitnami