लोकसभा में भी शिवसेना सांसदों की गुंडगर्दी , उड्डयन मंत्री से धक्का-मुक्की

शिवसेना सांसदों की ये हरकत बेहद शर्मनाक है। आज लोकसभी में सेना सांसदों ने उड्डयन मंत्री से धक्का-मुक्की तक कर दी। आज शिवसेना केसांसद रविंद्र गायकवाड़ गुरुवार को संसद पहुंचे। उन्होंने संसद में कहा कि मेरे साथ इस मुद्दे पर अन्याय हो रहा है। मैं एक जनप्रतिनिधि और मेरे साथ ऐसा नहीं किया जाना चाहिए था । सांसद रविन्द्र गायकवाड़ ने कहा कि बिना जांच पड़ताल के साथ मेरे साथ मीडिया ट्रायल हुआ।

इन सबके बीच, शिवसेना के बाकी सांसदों ने उड्यन मंत्री गजपति राजू के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। बात इतनी बढ़ गयी की सदन की कार्यवाही खत्म होते ही मामला धक्का-मुक्की तक पहुंच गया। इसे रोकने के लिए खुद राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी जैसे मंत्रियों को बीच बचाव में उतरना पड़ा।  इस बीच, शिवसेना नेता और केंद्रीय मंत्री अनंत गीते ने संसद में धमकी दी कि अगर बैन नहीं हटाया तो मुंबई से एक भी फ्लाइट नहीं उड़ने देंगे। शिवसेना के बाकी सांसद उड्डयन मंत्री के खिलाफ नारेबाजी भी कर रहे थे.

Image result for Shiv Sena MP Gajapathi raju Parliament

अपना बचाव करते हुए रविन्द्र गायकवाड़ ने कहा की, एयर इंडिया के कर्मचारी ने मुझसे बदतमीज़ी से बात की थी। उन्होंने कहा था कि “मैं एअर इंडिया का बाप हूं”।” मेरे संवैधानिक अधिकार की संसद रक्षा करे”। जान बूझकर मुझे और मेरी पार्टी को बदनाम किया जा रहा है छोटे से मामले में दिल्ली पुलिस इस मुद्दे पर अटेम्प्ट टू मर्डर का केस कैसे चला सकती है।

चॉर्टर्ड प्लेन से आये दिल्ली

आज शिवसेना के चप्पलमार सांसद रविंद्र गायकवाड़ को कोई  भी कंपनी हवाई टिकट नहीं दे रही है। जिसके बाद गायकवाड़ बुधवार को चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली आये, इससे पहले भी वे ट्रेन और कार से दिल्ली आ चुके हैं।

 


Close Bitnami banner
Bitnami