Politics

शिवसेना नगरसेवक की गुंडई, धरने पर बैठे युवक की पिटाई

0

शिवसेना नेताओं की दबंगई का या यूँ कहें गुंडई का वीडियो सामने आया है। जिसमे अवैध निर्माण के विरोध में शिकायत को लेकर धरने पर बैठे शख्स की सेना नगर सेवक ने पिटाई कर दी। कल्याण डोंबिवली महानगर पालिका के नगरसेवक मोहन उगले के खिलाफ अशोक शिंदे नाम का शख्स धरने पर बैठा था। महानगर पालिका परिसर में ही नगर सेवक से उसकी कुछ कहा सुनी हुई जिसके बाद नगरसेवक मोहन उगले ने पिटाई कर दी। 

फिलहाल मामले में दोनों ने एक दूसरे के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई  है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है मामला ? 

कल्याण के शिवसेना नगरसेवक मोहन उगले के प्रभाग में ही शिकायतकर्ता अशोक शिंदे का सर्विस सेंटर था। इस सर्विस सेंटर को बढ़ने के लिए शिंदे ने उसका विस्तार करते हुए शेड लगा लिया, नगर सेवक के मुताबिक शेड अनधिकृत थी। नगरसेवक उगले की शिकायत पर इस शेड के खिलाफ मनपा ने कार्रवाई की और उसे तोड़ दिया । इसके बाद शिंदे ने भी उगले के खिलाफ शिकायत करते हुए दावा किया कि उन्होंने भी अनधिकृत शेड बनाया है साथ ही उनकी पार्टी का कार्यालय भी अवैध है इसलिए उसे भी तोड़ा जाए। मामले में कार्रवाई की मांग करते हुए वे मंगलवार को मनपा परिसर में धरने पर बैठे थे।

इसी दौरान जब नगरसेवक उगले पालिका से बहार निकल रहे थे तभी दोनों आमने सामने आए तो उनमें तू-तू मैं-मैं शुरू हो गई और मामला मारपीट तक जा पहुंचा। इससे पहले भी शिवसेना नगरसेवक उगले के खिलाफ मनसे की पूर्व नगरसेविका मीनाक्षी डोईफोडे ने भी जातिवाचक गालियां देने के आरोप में एट्रोसिटी कानून के तहत एफआईआर दर्ज कराई थी।

मैं भी बेटी हूँ ! प्रधानमंत्री जी मेरी भी सुनिए

Previous article

पहली बार कैमरे पर क़ैद हुआ मुंबई का झपटमार गैंग

Next article

Comments

Leave a reply

Your email address will not be published.

Close Bitnami banner
Bitnami