योगी को CM बनने पर शिवसेना की सलाह

शिवसेना ने गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ और यूपी के मुख्यमंत्री की आड़ में अपनें सहयोगी को एक बार फिर सलाह के बहानें निशानों पर लिया है। सेना में योगी आदित्यनाथ को एक सलाह दे डाली है। शिवसेना सांसद और प्रमुख नेता संजय राउत से योगी के मुख्यमंत्री बनने पर उनकी पार्टी की प्रतिक्रिया पुछा गया तो उनका जवाब था, ‘फिल्हाल हमारे पास इस पर टिप्पणी करने के लिए कुछ नहीं है क्योंकि नरेंद्र मोदी की अगुवाई वाली बीजेपी सरकार अपनी इच्छा के अनुसार किसी को भी उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री नियुक्त कर सकती है।

हमेशा विवादित बयानों की वजह से घिरे रहने वाले सांसद और अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ विवाद पैदा करने वाले बयानों से बचें क्योंकि इससे राज्य में अराजकता ही बढ़ेगी।

Related image

अब उनके विवादास्पद बयान अब काम नहीं करेंगे क्योंकि अब वह भारत के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। अगर वह इस तरह की टिप्पणियां देंगे तो पूरे राज्य का माहौल खराब हो जाएगा। जैसा की पार्टी नें जनता से विकास का वादी किया है, अब उन्हें विकास की बात करनी चाहिए।’

अयोध्या में राम मंदिर बनाने के वादा किया था और अब अगर योगी आदित्यनाथ के मुख्यमंत्री बनने के बाद भी राम मंदिर नहीं बन पाया तो फिर वह कभी नहीं बन पाएगा।

उत्तर प्रदेश में बड़ी जीत के बाद बीजेपी ने गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम नियुक्त किया। केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा को डेप्युटी सीएम घोषित किया गया।


Close Bitnami banner
Bitnami